सूरत  : तेज हवा और बारिश से  4 घरों पर गिरा 50 फीट ऊंचा पेड़

मकान की दीवारों को नुकसान

सूरत  : तेज हवा और बारिश से  4 घरों पर गिरा 50 फीट ऊंचा पेड़

आंधी के कारण मकानों पर गिरा 50 फीट ऊंचा पेड़

सूरत के छपराभाठा वरियाव ताड़वाड़ी के पास करीब 50 फीट लंबा पेड़ गिर गया। तो वहां के 3 से 4 घरों की छतेऔर दीवारें टूट गईं। वहीं घटना की सूचना दमकल विभाग को देने के बाद पेड़ को तीन भागों में काट कर हटाया गया। गनीमत यह रही कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ।

तेज हवा के साथ बारिश

मौसम विभाग के पूर्वानुमान के बाद सूरत शहर के मौसम में बदलाव आया है। रात के समय शहर के कुछ इलाकों में गर्जना हुई। साथ ही जब तेज हवा चल रही थी तो दमकल विभाग से मिली जानकारी के अनुसार छापराभाठा ताड़वाड़ी स्थित मदर टेरेसा अस्पताल के सामने करीब 50 फीट लंबा ताड़ का पेड़ घरों पर गिर गया। अचानक पेड़ गिरने से 3 से 4 घर क्षतिग्रस्त हो गए और अफरातफरी का माहौल बन गया और पत्ते टूट गए। उधर रहवासी भी जाग गए और घटना की सूचना दमकल विभाग को दी।

मकान की चादर व दीवार क्षतिग्रस्त : अग्निशमन अधिकारी

दमकल अधिकारी प्रितेश पटेल ने बताया कि फायर कंट्रोल रूम को सुबह-सुबह फोन आया। इतने में हमारी कोसाड दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई। घटना स्थल पर जाकर देखा तो करीब 50 फीट का खजूर का पेड़ टूट कर 3 से 4 घरों पर गिर गया। लिहाजा घरों की सीमेंट की चादरें और दीवारें क्षतिग्रस्त हो गईं। फिर हमने पेड़ को 3 भागों में काटा और धीरे-धीरे गाड़ी से नीचे खींच लिया ताकि घरों को नुकसान न पहुंचे। गनीमत यह रही कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ।

Tags: Surat