सूरत : कामरेज के दिगस गांव में बिजली गिरने से नारियल के पेड़ में आग लग गई

बैमौसम बारिश के साथ सूरत में पूरी रात बिजली कड़कती रही

बिजली गिरने से नारियल के पेड़ में लगी आग से लोगों में काफी कौतूहल पैदा हो गया

सूरत शहर और जिले में कल मौसम में बदलाव का अनुभव हुआ और बादलों की गर्जना और बिजली के साथ बारिश हुई। इसी दौरान तेज बारिश में कामरेज के दिगास गांव में पेड़ पर बिजली गिरने से आग लग गई। इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों में काफी उत्सुकता बनी हुई थी। जिससे बिजली के पेड़ पर गिरने और जलने की घटना मोबाइल कैमरे में कैद हो गई और यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बिजली गिरने से नारियल का पेड़ झुलस गया

मौसम विभाग की भविष्यवाणी के बाद मंगलवार शाम सूरत शहर और जिले में मौसम में बदलाव आया। इसी दौरान कामरेज के दिगास गांव में दिगेश्वरी मंदिर के बगल में अचानक बिजली गिरी। बिजली गिरने से नारियल के पेड़ पर अचानक आग लग गई। बड़ी बात यह है कि बिजली के साथ बूंदाबांदी हो रही थी। इस बारिश के बीच नारियल का पेड़ जल रहा था।

नारियल के पेड पर बिजली गिरने से लोगों में बड़े उत्सुकता दिखी

बिजली गिरने से नारियल के पेड़ जलने से स्थानीय लोगों में भारी हंगामा हुआ। उस पेड के आसपास स्थानीय लोग जमा हो गए थे, तभी पेड़ जलने का दृश्य मोबाइल कैमरे में कैद हो गया। यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सौभाग्य से इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ।

बेमौसम बारिश से नुकसान की आशंका

गौरतलब है कि बीती शाम अचानक मौसम में बदलाव आया और सूरत शहर व जिले में गरज-चमक के साथ बारिश हो रही थी। इस बीच बेमौसम बारिश से किसानों की चिंता दोगुनी हो गई है। बेमौसम बारिश से फसल खराब होने की भी आशंका है।

Tags: Surat