सूरत  :  चैम्बर ऑफ कोमर्स द्वारा अमेरिका में टेक्सटाईल मेले का आयोजन

अमेरिका के डलास शहर में 27, 28 और 29 अप्रैल को वस्त्र प्रदर्शनी के दूसरे संस्करण का आयोजन

सूरत  :  चैम्बर ऑफ कोमर्स द्वारा अमेरिका में टेक्सटाईल मेले का आयोजन

एथनिक वियर, वेडिंग वियर, बेडशीट, पर्दा, होम फर्निशिंग और साड़ी के व्यापारी भी भाग ले सकेंगे

दक्षिण गुजरात चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री, (एसजीसीसीआई) सूरत के ओवरसीज एक्सो अवसर पर चैंबर के अध्यक्ष हिमांशु बोडावाला के नेतृत्व में विशेष रूप से कपड़ा उद्योग के लिए एक रोड शो आयोजित किया जिसमें भारतीय कपड़ा व्यापार मेला (आईटीटीएफ) लॉन्च किया गया और व्यापार मेले के बारे में  सभी दी गई थी। 

मुख्य रूप से अमेरिका के डलास शहर में 27, 28 और 29 अप्रैल को वस्त्र प्रदर्शनी के दूसरे संस्करण का आयोजन किया जा रहा है। इनोवेटिव फैब्रिक्स बनाने वाले सूरत शहर के कपड़ा उद्योग से जुड़े एथनिक वियर व्यापारियों और बुनकरों को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपने कौशल का प्रदर्शन करने का शानदार मौका मिलेगा। 

खास बात यह है कि अमेरिका के पास 100 अरब डॉलर के आयात के साथ 400 अरब डॉलर का अनुमानित कपड़ा उद्योग का बाजार भी है, जिसे सूरत के कारोबारियों को हथियाना चाहिए। चैंबर के इस दूसरे संस्करण में कपड़ा प्रदर्शनी में विशेष रूप से कपड़ा उद्योग के लिए 3" x 3" और 3" x 6" आकार के दो प्रकार के स्टॉल लगाने की योजना है। 

एथनिक वियर, वेडिंग वियर, बेडशीट, पर्दा, होम फर्निशिंग और साड़ी के व्यापारी भी भाग ले सकेंगे। एमएसएमई उद्योग को ध्यान में रखते हुए स्टालों की कीमत बहुत मामूली कीमत पर रखी गई है। प्रदर्शनी को एशियन अमेरिकन होटल ओनर्स एसोसिएशन, ग्विनेट चैंबर और अमेरिका में पूरे गुजराती समुदाय का समर्थन प्राप्त है।

 आज के रोड शो में चैंबर के उपाध्यक्ष रमेश वघासिया, मानद मंत्री भावेश टेलर, मानद कोषाध्यक्ष भावेश गढ़िया, प्रदर्शनी अध्यक्ष बिजल जरीवाला, चैंबर अग्रणी मयूर गोलवाला और वाणिज्य दूतावास संपर्क समिति के अध्यक्ष हर्षल भगत उपस्थित थे। साथ ही कपड़ा उद्योग से जुड़े व्यापारी मौजूद रहे और रोड शो के बाद स्टॉल बुकिंग के लिए स्पॉट रजिस्ट्रेशन भी किया गया।

Tags: Surat SGCCI