सूरत  :  रेलवे स्टेशन पर रिश्तेदार को सीट दिलाने के चक्कर में ट्रेन से कट गया युवक

चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश करने में युवक ने जान गंवाई 

सूरत  :  रेलवे स्टेशन पर रिश्तेदार को सीट दिलाने के चक्कर में ट्रेन से कट गया युवक

तीन बार चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश की और अंत में मौत हो गई

सूरत में रेलवे स्टेशन पर हादसों की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। कई लोग सीट पाने के लिए भागते हैं या ट्रेन से जल्दी उतरने की कोशिश भी करते हैं जिसमें उनकी जान चली जाती है। सूरत के उधना स्टेशन पर इमरान खान के एक रिश्तेदार के लिए जगह बनाने के लिए चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रहे एक युवक की ट्रेन से कुचलकर मौत हो गई।

चलती ट्रेन में चढ़ते समय मौत

सूरत के उधना रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक इमरान खान के घर पर सामाजिक कार्यक्रम था और घर पर रिश्तेदार आया हुआ था। वापस रेलवे स्टेशन पर छोड़ने गए। अपने रिश्तेदार को ट्रेन में बिठाने के लिए ट्रेन में चढ़ने की कोशिश के दौरान ट्रेन के नीचे गिरकर युवक की मौत हो गई। युवक की मौत से परिवार में मातम पसर गया। वहीं, 4 बच्चों ने अपने पिता का साया खो दिया है।

रिश्तेदार को ट्रेन में बिठाने की जल्दबाजी की

यह घटना जलगांव के मूल निवासी 33 वर्षीय इमरान खान इलाई खान पठान के घर पर हुई और वर्तमान में सूरत के रिंग रोड के उमरवाड़ा इलाके में रहता है। उनके घर मेहमान आए थे। इस बीच वह मेहमानों को छोड़ने उधना रेलवे स्टेशन गए। इसी बीच पारडी लोकल मेमू ट्रेन प्लेटफॉर्म नंबर-3 पर आ गई। युवक ने रिश्तेदार की ट्रेन में सीट की व्यवस्था करने के लिए चलती ट्रेन में चढ़ने का प्रयास किया, लेकिन युवक का पैर फिसला और वह ट्रेन के नीचे आ गिरा पैर फंसने पर उसका पैर कट गया। घायल हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई

दूसरी ओर, घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। प्लेटफार्म नंबर-3 पर आ रही ट्रेन में एक युवक चलती ट्रेन से टकराने की कोशिश करता है। फिर फिसल जाता है। ट्रेन के नीचे आ जाता है। इस घटना में युवक का पैर कट गया है। जबकि यह सीसीटीवी फुटेज ट्रेनों में सफर करने वाले लोगों के लिए लाल बत्ती की तरह है। चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश में एक युवक की मौत हो गई।

Tags: Surat