सूरत  : दरवाजा गिरने से मासूम बेटे की मौत के मातम में डूबा परिवार

परिवार के दो बच्चे खेल रहे थे तभी हो गया ये हादसा

सूरत के उन इलाके में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। एक मजदूर परिवार के दो बच्चे खेल रहे थे। 5 साल की बच्ची लकड़ी के दरवाजे को खींच रही थी, जो उसके डेढ़ साल के भाई पर गिर गया। बच्चे को गंभीर चोटें आई और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

लकड़ी का दरवाजा डेढ़ साल के बच्चे पर गिर गया

मध्य प्रदेश के जांबवा के रहने वाले और वर्तमान में भेस्तान रेलवे स्टेशन के पास रहने वाले बालसिंग कटारा अपनी पत्नी के साथ उन पटिया में  राहत कॉलोनी के निर्माण स्थल पर काम करते हैं। बालसिंग रविवार सुबह  पत्नी व पांच वर्षीय बेटी पूनम व डेढ़ वर्षीय बेटे कार्तिक के साथ उन पाटिया राहत कॉलोनी स्थित निर्माण स्थल पर गए थे। जहां दोपहर के समय बालसिंह व उनकी पत्नी निर्माण स्थल पर खाना खा रहे थे। उस वक्त पूनम और कार्तिक खेल रहे थे। खेलते-खेलते पूनम ने कंस्ट्रक्शन साइट पर रखे लकड़ी के दरवाजे को खींच लिया। जो उसके साथ खेल रहे उसके भाई कार्तिक पर गिर गया और सिर और पीठ में गंभीर चोटें आईं।

डेढ़ साल के बच्चे की मौत हो गई

दरवाजा गिरने से डेढ़ वर्षीय बालक कार्तिक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिससे कार्तिक को गंभीर हालत में इलाज के लिए न्यू सिविल अस्पताल रेफर कर दिया गया। उपचार के दौरान बच्चे की मौत हो गई।

परिवार में मातम पसरा है

खेलते समय डेढ़ साल के बच्चे का एक्सीडेंट हो गया और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।  बच्चे की मौत से माता-पिता और बेन सदमे में हैं। सिविल अस्पताल के पीएम कक्ष में मां की चीख-पुकार सुनाई दी।

पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया

दूसरी ओर इस पूरी घटना की सूचना सचिन जीआईडीसी पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच की और सचिन जीआईडीसी पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर आगे की जांच की।

Tags: