सूरत  : 3 बच्चों ने खोया मां का साया, मिल में ड्रम मशीन में साड़ी फंसने से महिला की मौत

पांडेसार जीआईडीसी स्थित मारूति मिल्स में हुई दुर्घटना

सूरत  : 3 बच्चों ने खोया मां का साया, मिल में ड्रम मशीन में साड़ी फंसने से महिला की मौत

मिल में साड़ी बनाने वाले ड्रम में गिरने से एक महिला की मौत हो गई

सूरत के पांडेसरा इलाके में स्थित एक मिल में ड्रम मशीन से कपड़े को खोलने का काम करते वक्त ड्रम मशीन में साड़ी का पल्लु फंस जाने से एक महिला मशीन की चपेट में गई। जिससे गंभीर चोट लगने से महिला की मौत हो गई है। पांडेसरा पुलिस को घटना की सूचना दी गई।

मिल में ड्रम मशीन में फंसने से महिला की मौत

36 वर्षीय टुम्पादेवी दीनबंधु पांडे मूल रूप से बिहार के अकोनी गाँव की रहने वाली हैं और वर्तमान में पांडेसरा वडोद के कृष्णा नगर के पास रहती हैं। पांडेसरा जीआईडीसी में मारुति टेक्सटाइल मिल्स में काम करती थीं। महिला मिल में ड्रम मशीन पर काम कर रही थी इसी बीच ड्रम मशीन में कपड़ा खोलने के दौरान महिला की साड़ी ड्रम मशीन में फंस गई। जिससे वह मशीन की चपेट में आ गई, जिससे गंभीर चोट लगने से महिला की मौत हो गई।

Story-12032023-B11

6 महीने से मिल में काम कर रही थी 

मृतक महिला के भाई रोहित ने बताया कि बहन 6 माह से मिल में काम कर रही थी। मिल में इस्तेमाल होने वाली ड्रम मशीन पर बहन को काम करना था। इसी दौरान बहन का ध्यान न रहने पर उसकी साड़ी का सिरा मशीन के ड्रम में फंस गया। साडी के साथ वह भी मशीन में फंस गई। बहन को गंभीर चोटें आईं और उसे तुरंत इलाज के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। टुम्पादेवी दीनबंधु पाण्डेय के तीन बच्चे हैं। आज मां के आकस्मिक निधन से तीनों बच्चों ने अपनी मां की छत्रछाया खो दी है।

पुलिस ने दुर्घटना का मामला दर्ज कर जांच शुरू की

इस पूरे मामले की जानकारी जब पांडेसरा पुलिस को हुई तो पांडेसरा पुलिस का काफिला भी घटना स्थल पर पहुंच गया और जांच पड़ताल शुरू कर दी। घटना के बाद पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।

Tags: Surat