सूरत :  अस्पताल जाते समय रिक्शा पलटने से चार वर्षीय बच्ची की मौत 

बीमार बेटे को अस्पताल ले जाते समय परिवार का रिक्शा पलटा, चार साल की बच्ची की मौत हो गई

सूरत में बीमार बेटे का इलाज कराने अस्पताल जा रहे एक परिवार का रिक्शा पलट गया। गंभीर रूप से घायल 4 वर्षीय बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई। बच्ची की मौत से परिवार में मातम पसर गया।

परिजन बेटे का इलाज कराने अस्पताल जा रहे थे

अलीमुद्दीन उर्फ ​​अजहर सलीम शेख मूल रूप से महाराष्ट्र के जलगाँव जिले के एरोंडल गाँव का रहने वाला है और वर्तमान में कडोदरा में रह रहा है और रिक्शा चलाकर अपनी जीविका चलाता है। उनकी 4 साल की बेटी अनाविया और 3 साल का बेटा हसन है। इस बीच परिवार कुछ दिन पहले लिंबायत में रह रहे उसके भाई से मिलने गया। इसी बीच बेटे हसन की तबीयत खराब होने पर अलीमुद्दीन अपनी पत्नी, बेटी व बेटे को रिक्शे में  सिविल अस्पताल आने लगा।

रिक्शा पलटने से बालिका की मौत

इसी दौरान अलीमुदीन ने रिक्शा के स्टेयरिंग से नियंत्रण खो बैठा और रात साढ़े दस बजे के करीब उमरवाड़ा के साईं दर्शन मार्केट के पास रिक्शा पलट गया। जिसमें उसकी पत्नी व बच्चे भी घायल हो गए। इस दुर्घटना में चार वर्षीय बच्ची अनाविया को गंभीर चोटें आई। इसलिए बच्ची को तत्काल सिविल अस्पताल में शिफ्ट किया गया। जहां इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई।

बच्ची की मौत पर विलाप करते परिजन

अलीमुदीन शेख अपने बेटे का इलाज कराने जा रहा था, तभी उसकी चार साल की बेटी की हादसे में मौत हो गई तो परिवार में कोहराम मच गया। घटना के बाद सलाबतपुरा पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया और आगे की जांच की।

Tags: Surat