सूरत : वाहन की छत पर बैठे चार लोग विद्युत लाइन की चपेट में आए, 3 की मौत, 1 घायल

सूरत : वाहन की छत पर बैठे चार लोग विद्युत लाइन की चपेट में आए, 3 की मौत, 1 घायल

नारेश्वर से दर्शन कर वापस लौट रहे सूरत का एक परिवार भरूच में एक गंभीर दुर्घटना का शिकार हो गया

भरूच में वाहन की छत पर बैठे लोगों के पुल की रेलिंग के संपर्क में आ जाने से करंट लगने की घटना सामने आई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पुराने सरदार पुल के नीचे भारी वाहनों को प्रवेश करने से रोकने के लिए भरूच ना राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 पर रेलिंग लगा दी गई है। हालांकि इस रेलिंग की चपेट में आने से एक बड़ा हादसा हो गया, जिसमें 4 लोग रेलिंग की चपेट में आने से घायल हो गए, जिनमे से 3 की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रुप से घायल हो गया। 

भरूच में सूरत के एक परिवार का एक्सीडेंट हो गया

 नारेश्वर से दर्शन कर वापस लौट रहा सूरत का एक परिवार भरूच में गंभीर दुर्घटना का शिकार हो गया। राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 पर पुराने सरदार पुल के नीचे छोटी रेलिंग से गुजर रही पिकअप वैन रेलिंग से टकरा गई। इस घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि एक को इलाज के लिए भरूच के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पिकअप वैन चालक के खिलाफ शिकायत

इस हादसे में अस्पताल ले जाए गए रमेशभाई और अक्षतभाई की इलाज के पहले ही मौत हो गई, जबकि एक और ने थोड़े समय के इलाज के बाद दम तोड़ दिया। घटना के संबंध में भरूच सिटी सी डिवीजन पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भरूच के सिविल अस्पताल भेज दिया। साथ ही  पिकअप वैन के चालक केशभाई राघवभाई मांगुकिया के खिलाफ शिकायत दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।