सूरत :  धुलेटी के दिन हुई दर्दनाक घटना, वियर कम कोजवे में दो युवकों की डुबने से मौत हो गयी

बचाने के प्रयास में एक का पैर फिसला तो दूसरा भी डूब गया

सूरत :  धुलेटी के दिन हुई दर्दनाक घटना, वियर कम कोजवे में दो युवकों की डुबने से मौत हो गयी

कोजवे में नहाने के दौरान दो युवकों की मौत हो गई

सूरत में धुलेटी पर्व के जश्न के दौरान एक बड़ा हादसा सामने आया है। दो युवकों की वियर कम कोजव में नहाने के दौरान मौत हो गई। घटना की जानकारी जैसे ही दमकल विभाग को लगी दोनों युवकों के शवों को तापी नदी के पानी से बाहर निकाला और पुलिस को कब्जा सौंपा गया।

नहाने गए युवकों की मौत

सूरत के सिद्धिविनायक पार्क पालनपुर जकातनाका सब्जी मंडी के पास रहने वाले दो युवक दोस्तों के साथ धुलेटी मनाने निकले थे। जब वे कोजवे से गुजर रहे थे तो दोनों युवकों को नहाने की इच्छा हुई। कोजवे में नहाते समय युवक का पैर फिसल गया और वह पानी में गिर गया। एक युवक पहले गिर गया था उसे बचाने के चक्कर में फिर दूसरा गिर गया और दोनों डूब गए।​​​​ सूचना मिलने पर दमकल विभाग ने युवकों के शवों को बाहर निकाला।

युवाओं को मौज मस्ती भारी पड गई

जैसे ही सूचना मिली कि दो युवक पुलिया में डूब गए हैं, मोराभगल और  कटारगाम फायर स्टेशन से टीम मौके पर पहुंच गई। तापी नदी में डूबे युवकों का रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया था जिसमें मदन माली (उम्र 20) और विनोद कुमार सहगरा (उम्र 19) की मौत हो गई।

युवक अपने दोस्तों के साथ धुलेटी खेलने निकले थे

दमकल अधिकारी वसंत सूर्यवंशी ने बताया कि जैसे ही हमें सूचना मिली कि दो युवक कोजवे में गिर गए हैं, हमारी टीम मौके पर पहुंची और तत्काल प्रभाव से युवकों को निकालने की प्रक्रिया शुरू कर दी। दोनों युवकों को बाहर निकालते ही 108 की टीम भी मौके पर आ गए और 108 की टीम ने भी उनकी जांच की।

एक को बचाने के प्रयास में दूसरा भी डूब गया

मिली जानकारी के अनुसार कई दोस्त धुलेटी खेलने निकले थे और जब वे कोजवे पार कर रहे थे तो कुछ ने तापी नदी के पानी में नहाने की जीद की थी। कुछ दोस्तो ने कोजवे के पानी में नहाने से मना किया था हालांकि, वे नहीं माने और मुंह धोने के लिए रेलिंग पार करते समय एक का पैर फिसल गया और दूसरा भी उसे बचाने की कोशिश में डूब गया।

Tags: Surat