वडोदरा : अगर आप भी किसी को किराए की कार लेकर घूमने देते हैं... तो ये खबर आपके लिए है..!

गुजरात और महाराष्ट्र से 84 कारें जब्त की गई हैं। जिसकी कीमत 5.53 करोड़ रुपए आंकी जाती है।

हाल ही में वड़ोदरा क्राइम ब्रांच ने किराए पर ली गई कारों को बेचने के आरोप में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वड़ोदरा क्राइम ब्रांच ने उनसे पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पर गुजरात और महाराष्ट्र से ऐसी 84 कारें जब्त की हैं, जिन्हें इस तरह बेचा या गिरवी रखा गया था। जिसकी कीमत 5.53 करोड़ रुपए तक आंकी जाती है। 

पिछले कुछ समय से उनका फर्जीवाड़ा चल रहा था

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक वडोदरा पुलिस ने हाल ही में वड़ोदरा के मनीष अशोक हरसोरा और सूरत के दीपक रैयानी को गिरफ्तार किया था। इन दोनों आरोपियों में मनीष लुभावनी लालची ऑफर देकर कार मालिकों से कार लेता था और सभी कारों को सूरत के दीपक प्रवीन रैयाणी को भेज देता था। उसके बाद दोनों आरोपी उन कारों को सूरत, मेहसाणा और नंदुरबार-धुलिया जैसी अलग-अलग जगहों पर बेचने या गिरवी रखने का काम करते थे और इसके बदले में मोटी रकम लेते थे। पिछले कुछ समय से उनका फर्जीवाड़ा चल रहा था। लेकिन आखिरकार वह पुलिस के हत्थे चढ़ गये।
 
कोर्ट ने 11 दिन रिमांड पर सौंप दिया था

दीपक और मनीष को हाल ही में गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया था। कोर्ट ने उसे पहले 9 दिन और फिर 2 दिन की और रिमांड पर सौंप दिया था। पूछताछ के दौरान भाड़े से कारों को लेकर गिरवी या फिर बेच देने के 84 कारों के बारे में पता चलने के बाद पुलिस ने अलग-अलग जगहों पर टीमें भेजकर इन सभी कारों को जब्त कर लिया है, जिसकी कीमत 5.53 करोड़ रुपए आंकी जाती है। आरोपी अभी छह मार्च तक रिमांड पर हैं, जिससे पुलिस ने पूछताछ जारी रखी है।

Tags: Vadodara