सूरत : डिंडोली से कक्षा 7 की छात्रा को बेंगलुरु का युवक स्कूल से भगा ले गया

सूरत : डिंडोली से कक्षा 7 की छात्रा को बेंगलुरु का युवक स्कूल से भगा ले गया

डिंडोली पुलिस ने आरोपी को बेंगलुरू से पकड़ लिया, नाबालिग को परिजनों को सौंप दिया

सूरत के डिंडोली क्षेत्र के 7वीं कक्षा में पढ़ने वाली 15 वर्षीय किशोरी को बेंगलुरू से आए एक युवक ने प्रेमजाल में फंसा लिया और उसे स्कूल से भगा ले गया। बेंगलुरु में नाबालिग के साथ दुष्कर्म हुआ। डिंडोली पुलिस की टीम ने आरोपी को बेंगलुरु से दबोचा।

डिंडोली इलाके में गायत्री सोसायटी में 7वीं कक्षा में पढ़ने वाली 15 वर्षीय किशोरी रहती है। जिस अपार्टमेंट में वह रहती थी, उसमें दो साल पहले राजेश सोमनाथ यादव नाम का युवक रहता था। उस समय युवक ने नाबालिग से जबरन शारीरिक संबंध बनाए तब दोनों के बीच प्रेम संबंध बन गए। बाद में युवक अपनी जीजा की बेंगलुरू में मिठाई की दुकान में काम करने चला गया। इस बीच वह फोन पर नाबालिग के संपर्क में था। गत 28 फरवरी को बेंगलुरू से आए युवक ने नाबालिग को स्कूल के बाहर से भगा ले गया। डिंडोली पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

डिंडोली सर्विलांस पीएसआई हरपालसिंह मसानी की टीम ने सूचना के आधार पर आरोपी राजेश सोमनाथ यादव ( उम्र 21, निवासी- प्लॉट नंबर 100 दीपकनगर नवगाम डिंडोली व मूल करंडा, गाजीपुर, उत्तर प्रदेश) को दबोच लिया। आरोपी ने बेंगलुरु में नाबालिग के साथ जबरन शारीरिक संबंध भी बनाए थे। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया और नाबालिग को उसके परिजनों को सौंप दिया।

Tags: Surat