वडोदरा : गुजरात बोर्ड परीक्षा हेल्पलाइन नंबर पर कक्षा 12 के छात्रों के सर्वाधिक कॉल आ रहे!

परीक्षा से पहले प्रमोशन, विषय चयन और पेपर स्टाइल को लेकर छात्र पूछ रहे अपने मन के सवाल

वडोदरा : गुजरात बोर्ड परीक्षा हेल्पलाइन नंबर पर  कक्षा 12 के छात्रों के सर्वाधिक कॉल आ रहे!

जैसे ही गुजरात बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एंड हायर सेकेंडरी एजुकेशन परीक्षा के लिए उलटी गिनती शुरू हुई है, छात्र विगत समय में महामारी के कारण हुए व्यवधानों, भ्रम और घबराहट से जूझ रहे हैं। बोर्ड द्वारा स्थापित हेल्पलाइन के अनुसार, उन्हें कक्षा में छात्रों से महत्वपूर्ण संख्या में कॉल प्राप्त हुए हैं। 

एक छात्र के करियर का निर्धारण करने में कक्षा 12 की परीक्षा काफी मायने रखती है और कई छात्र उनकी तैयारी और प्रदर्शन के बारे में चिंतित हैं। हेल्पलाइन पर विषय चयन, पेपर स्टाइल और यहां तक कि पार्टी प्लॉट पर डीजे और पड़ौसियों के घरों में टीवी वॉल्यूम के बारे में शिकायतों के बारे में छात्रों से कॉल प्राप्त हुए हैं।

हेल्पलाइन के सदस्य और प्रधानाचार्य परेश शाह ने छात्रों को सलाह दी कि वे अपने शिक्षकों से मार्गदर्शन लें और अपनी समझ को बेहतर बनाने के लिए विषय पर अधिक समय दें।

जैसे-जैसे परीक्षाएं करीब आ रही हैं, बोर्ड ने छात्रों के लिए आवश्यक मार्गदर्शन और समर्थन की आवश्यकता पर जोर दिया है। जबकि हेल्पलाइन चिंताओं और प्रश्नों के समाधान के लिए उपलब्ध है, छात्रों को सलाह दी जाती है कि वे व्यक्तिगत मार्गदर्शन और सहायता के लिए अपने शिक्षकों से संपर्क करें।