सूरत : गोलवाड़ में आग से दो मंजिलें जलीं, दूसरी मंजिल पर फंसी महिला को बचाया गया

गोलवाड़ इलाके में आग में फंसी महिला का बचाव

सूरत : गोलवाड़ में आग से दो मंजिलें जलीं, दूसरी मंजिल पर फंसी महिला को बचाया गया

सूरत के नवापुरा-गोलवाड़ इलाके में घर में आग लगने की घटना सामने आई है। इमारत की तीसरी मंजिल पर आग लग गई। दमकल विभाग ने मौके पर पहुंचकर दुसरी मंजिल पर आग में फंसी महिला को सुरक्षित बाहर निकालने के साथ आग पर काबू पाया।

ग्राउंड प्लस तीन मंजिला इमारत में लगी आग

नवापुरा-गोलवाड़ इलाके में तीसरी मंजिल की इमारत में आग लग गई। तीसरी मंजिल पर पतरे के शेड में अचानक किसी कारणवश आग लग गई और आग धीरे-धीरे फैलने लगी। आग ने दूसरी मंजिल को भी चपेट में ले लिया। पुराने शहर कोट इलाके में स्थित यह घर लकड़ी का बना होने के कारण आग तेजी से फैली।

महिला को बचा लिया गया

ग्राउंड प्लस तीन मंजिला इमारत में आग लगने से रहवासी दहशत में आ गए। जब आग तीसरी मंजिल से शुरू हुई और दूसरी मंजिल तक फैल गई तो दमयंतीबेन वहां मौजूद थीं। आग के और फैलने से पहले दमकल विभाग मौके पर पहुंचा और दमयंतीबेन को सुरक्षित बचाकर नीचे उतारा गया। जैसे ही दमयंती बेन को नीचे लाया गया, आग दूसरी मंजिल तक भी फैल गई। इससे घर का भी नुकसान हुआ।

तीन दमकल स्टेशन का स्टाफ मौके पर पहुंचा

दमकल अधिकारि के मुताबिक आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल केंद्र से तीन से चार गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। भवन का पुराना निर्माण होने के कारण तीसरी मंजिल के ऊपर बने पतरे के शेड में किसी कारणवश आग लग गई जो दूसरी मंजिल तक फैल गई। आग की चपेट में दूसरी और तीसरी मंजिल आ गई। आग लगने की सूचना मिलते ही घांछीशेरी, मान दरवाजा, नवसारी बाजार और मजुरा फायर स्टेशन की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। पूरी घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

 

Tags: Surat