'सेल्फी' की निराशाजनक बॉक्स ऑफिस ओपनिंग के बाद अक्षय कुमार के समर्थन में खड़ी दिख रहीं एकता कपूर

लगातार 6 फिल्मों से दर्शकों का समर्थन जुटाने में नाकाम दिया रहे अक्षय

'सेल्फी' की निराशाजनक बॉक्स ऑफिस ओपनिंग के बाद अक्षय कुमार के समर्थन में खड़ी दिख रहीं एकता कपूर

निर्माता एकता कपूर ने बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की हालिया रिलीज फिल्म 'सेल्फी' को मिली निराशाजनक बॉक्स ऑफिस प्रतिक्रिया के बाद उनका समर्थन किया है, जिसमें उन्होंने इमरान हाशमी के साथ सह-अभिनय किया था। फिल्म, जो मलयालम हिट 'ड्राइविंग लाइसेंस' (2019) की रीमेक है, फ्लॉप रही है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 2.5 करोड़ रुपये की कमाई दर्ज की। 'बच्चन पांडे', 'सम्राट पृथ्वीराज', 'रक्षा बंधन', 'कटपुतली' और 'राम सेतु' के बाद 'सेल्फी' खराब प्रदर्शन करने वाली अक्षय की लगातार छठी फिल्म है।

एकता ने अक्षय का बचाव में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा: "अक्षय कुमार काम करने के लिए सबसे विश्वसनीय, भरोसेमंद अभिनेता हैं !!!

News Photo (1)

यह कंगना रनौत के 'सेल्फी' पर पिछले हमले का अनुसरण करता है, जिन्होंने उनकी आखिरी फिल्म 'धाकड़' (2022) की बॉक्स ऑफिस कमाई की तुलना 'सेल्फी' से की थी। अभिनेता ने लिखा: "करण जौहर की फिल्म 'सेल्फी' ने पहले दिन बमुश्किल 10 लाख कमाए हैं, मैं एक भी ट्रेड या मीडियाकर्मी को इसके बारे में बात करते हुए नहीं देखता हूं, जिस तरह से वे मुझे परेशान करते हैं, उनका मजाक उड़ाना या धमकाना तो भूल ही जाइए।"

फिल्म उद्योग अपनी कटहल प्रतियोगिता और कठोर आलोचना के लिए जाना जाता है। हालाँकि, अक्षय के लिए एकता के समर्थन ने असफलता के समय एक दूसरे को ऊपर उठाने की आवश्यकता पर प्रकाश डाला है। भारतीय टेलीविजन उद्योग में एक प्रमुख व्यक्ति के रूप में, एकता के शब्द वजनदार हैं और दूसरों को अपने साथियों के बचाव में बोलने के लिए प्रोत्साहित कर सकते हैं।