वडोदरा : निगम के 40 उप अभियंताओं का सामूहिक स्थानांतरण बना चर्चा का विषय

12 से 13 संविदा कर्मचारियों जिनके अनुबंध अभी तक नवीनीकृत नहीं हुए हैं

वड़ोदरा नगर निगम में तीन साल से अधिक समय से एक ही स्थान पर सेवा कर रहे डिप्टी इंजीनियर रैंक के करीब 40 इंजीनियरों का सामूहिक स्थानांतरण नगर आयुक्त बंच्छा निधि पाणि के आदेश के बाद चर्चा का विषय बन गया है। आदेश में 12 से 13 संविदा कर्मचारियों जिनके अनुबंध अभी तक नवीनीकृत नहीं हुए हैं उनकी भी बदली कर दी गई है। जबकि नगर नियोजन विभाग में कार्यरत उप अभियंता का भी तबादला कर दिया गया है।

 नगर आयुक्त बांछा निधि पाणि ने हाल ही में महापौर केउर रोकड़िया विस्तृत विचार-विमर्श किया था

वडोदरा नगर निगम के नगर नियोजन विभाग, सड़क विभाग, ड्रेनेज, हाउसिंग बिल्डिंग, जल आपूर्ति और वार्ड स्तर के जो एक ही पद पर तीन वर्ष से अधिक समय तक कार्यरत हैं ऐसे लगभग 40 इंजीनियरों के सामूहिक स्थानांतरण के बारे में नगर आयुक्त बांछा निधि पाणि ने हाल ही में महापौर केउर रोकड़िया विस्तृत विचार-विमर्श किया था। जिसके आधार पर गत रोज निगम आयुक्त ने सामूहिक रूप से 40 उप अभियंताओं का तबादला कर दिया, जो चर्चा का विषय बन गया है।

नगर नियोजन विभाग में कार्यरत डेप्युटी इंजीनियर का भी तबादला कर दिया गया

इसी क्रम में नगर नियोजन विभाग में कार्यरत डेप्युटी इंजीनियर का भी तबादला कर दिया गया है। साथ ही खंडेराव बाजार या परियोजना विभाग में कार्यरत अधिकांश इंजीनियरों का वार्ड स्तर या जोन स्तर पर तबादला नहीं किये जाने पर यह इंजीनियरों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। आदेश में आयुक्त ने तबादला स्थल पर तत्काल उपस्थित होने का भी निर्देश दिया है।

Tags: Vadodara