सूरत : डिंडोली में दो रोमियो ने बीच सड़क पर मोपेड खड़ी कर दो लड़कियों से मोबाईल नंबर मांगे

मोबाईल नंबर नहीं देने पर चाकू से मारने की धमकी दी

सूरत : डिंडोली में दो रोमियो ने बीच सड़क पर मोपेड खड़ी कर दो लड़कियों से मोबाईल नंबर मांगे

दो नाबालिग बच्चियों के साथ छेडखानी की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई

सूरत के डिंडोली में दो किशोरियों के साथ छेड़खानी की पुलिस रजिस्टर में शिकायत दर्ज की गई है। मोपेड पर सवार दो असामाजिक तत्वों ने पैदल चल रही दो किशोरियों से उनका नंबर मांगा और नंबर नहीं देने पर चप्पू से मारने की धमकी दी। किशोरी से छेड़खानी की यह घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। किशोरी ने इसकी जानकारी परिजनों को दी और परिजनों ने डिंडोली थाने में दोनों रोमियो के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी। पुलिस ने जबरन वसूली और पोक्सो अधिनियम के तहत शिकायत की है और दो रोमियों को पकड़ने के लिए एक टीम तैनात की है।

दो किशोरियों के साथ बिच रास्ते में छेड़खानी

सूरत में असामाजिक तत्वों, गुंडों और रोमियोगिरी द्वारा बच्चियों, युवतियों, किशोरियों और महिलाओं के साथ छेड़खानी की घटनाएं सामने आ रही हैं। सूरत में दो लड़कियों के साथ सरेआम छेड़खानी का एक और मामला सामने आया है। नवगाम डिंडोली इलाके में बाबा अस्पताल के पीछे दो किशोरियों के साथ सरेआम छेड़छाड़ की गई। मोपेड पर सवार दो बदमाशों में से एक ने किशोरी के साथ सरेआम छेड़छाड़ की।

रोमियो ने जबरन लड़की का नंबर मांगा

मोपेड पर सवार दोनों युवकों ने किशोरी का पीछा किया और फिर बीच सड़क पर किशोरी का इंतजार करने लगे। जब दोनों किशोरियां पैदल जा रही थीं तो उन्हे सड़क पर रोक लिया और उनका मोबाइल नंबर मांगा। हालांकि दोनों लड़कियों ने मोबाइल नंबर नहीं दिया तो दोनों युवकों ने लड़की को चाकू से डराकर नंबर मांगने की कोशिश की।

परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई

सरेआम छेड़छाड़ किए जाने के बाद दोनों लड़कियां डर गईं और वहां से घर चली गईं। लड़कियों ने घर पहुंचकर पूरी घटना की जानकारी परिजनों को दी। जिसके आधार पर परिजनों ने तुरंत डिंडोली पुलिस से संपर्क किया। 

पुलिस ने छेडखानी और पोस्को की शिकायत दर्ज की 

दोनों लड़कियों के परिजनों ने डिंडोली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। डिंडोली पीआई ने बताया कि पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ छेड़खानी व पोस्को की धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने छेडखानी के सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ले लिए हैं। दो युवकों में से एक गणेश उर्फ ​​गणेश रवींद्र वाघ की पहचान हुई है। जबकि उसके साथ के दूसरे युवक की पहचान नहीं हो पाई है। डिंडोली पुलिस की टीम दोनों युवकों को पकड़ने के लिए जुट गई है।

Tags: Surat