सूरत : पहले ही दिन नौकरानी ने घर में से 20 तोला सोने के गहने चुराए

घर में साफ सफाई का काम करने आयी महिलाए घर से सोने के गहने साफ कर गई 

40 से 45 मिनिट के दौरान ही 20 तोला 7.80 लाख रुपये के सोने के गहने चोरी कर दोनो महिलाए फरार हो गई

सूरत शहर के सबसे पॉश इलाके वेसू में नौकरानियों द्वारा घर से चोरी करने की लगातार शिकायतें आ रही हैं। पुलिस द्वारा नौकरानियों को घर में रखने से पहले अपना विवरण पुलिस को देने के लिए कहने पर भी इस क्षेत्र के लोग नियमों को लागू नहीं करते हैं। जिसके चलते इस इलाके में लगातार चोरी की घटनाएं हो रही हैं। नौकर चोरी की एक और घटना के बाद पुलिस शिकायत दर्ज की गई है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार सूरत के वेसु इलाके में एक सेवानिवृत्त मामलातदार के घर पर एक दिन पूर्व घर काम के लिए दो महिलाए आयी थी। महिलाओं ने घर मालिक से कहा था की साहब पहले हमारे काम देखो फिर उचीत लगे तो हमे घर काम के लिए नौकरी पर रखना।

घर मालिक ने दोनो महिलाओं को घर में सफाई काम करने के लिए रखा था। घर की सफाई के बहाने मात्र 40 से 45 मिनट में घर से 20 तोला सोने के गहने चुरा लिए और दोनो महिलाए भाग गई।  सोने का मंगलसूत्र, पेन्डल , सेट, माला, कंगन सहित कुल 7.80 लाख की किमत के करीबन 20 तोला सोने की चोरी हुई। 

इस घटना की जानकारी होने पर सेवानिवृत्त मामलतदार सूरत वेसू थाने पहुंचे और इस मामले में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने तुरंत आसपास लगे सीसीटीवी को खंगाला और जांच की। पुलिस ने अब सीसीटीवी के आधार पर इन दोनों महिला चोरों को पकड़ने के प्रयास शुरू कर दिए हैं। जब घर में लगे सीसीटीवी में नौकरानी को जाते हुए देखा गया। 

Tags: Surat