सूरत : सात साल की मासूम से दुष्कर्म और हत्या मामले में आरोपी को फांसी की सजा

सूरत : सात साल की मासूम से दुष्कर्म और हत्या मामले में आरोपी को फांसी की सजा

कतारगाम इलाके में दो माह पूर्व मासूम से दुष्कर्म और हत्या मामले में कोर्ट ने सुनाई सजा

कतारगाम इलाके में पिछले दिसंबर में सात साल की बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या की घटना को अंजाम दिया गया था। आरोपी को कल अदालत ने दोषी करार दिया था। आज सजा के तर्क में लोक अभियोजक ने मृत्युदंड की सजा की मांग की और कहा कि आरोपी ने 7 साल की मासूम बच्ची को चाकू मार कर मार डाला और विकृत आनंद लिया और जी भर कर खाना खाया। बच्ची की मां के साथ भी भद्दा मजाक किया। इस मामले में कोर्ट में बहस पूरी होने के बाद आरोपी  मुकेश पांचाल को कोर्ट ने फांसी की सजा सुनाई।

बच्ची लगातार रोती रही लेकिन हैवान ने कोई रहम नहीं दिखाया। उसने बच्ची का मुंह बंद कर लिया ताकि वह आवाज न करे। अंत में लड़की की लाज लूटने के बाद भी उसे चैन नहीं मिला और उसने लड़की को मार डाला। कतारगांव के वेडरोड इलाके से 7 दिसंबर 2022 को बच्ची के साथ दिल दहला देने वाली घटना सामने आई थी।

 42 साल के नराधम ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी थी। सूरत सत्र न्यायालय प्रभारी ने करीब दो माह में आरोपी को दोषी करार दिया है। जिसमें बच्ची को लेकर नराधम ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं थी। आरोपी को फांसी की सजा दिलाने के लिए आज कोर्ट में सरकारी वकील  नयन सुखडवाला की ओर से दलीलें दी गईं। दलीले सूनने के बाद कोर्ट ने आरोपी को फांसी की सजा सुनाई। 

Tags: Surat