दो दिन के गतिरोध के बाद सूरत में निजी बसें फिर से शुरू

पुलिस की घोषणा के अनुसार शहर में लग्जरी बसों के प्रवेश से यात्रियों को राहत मिली

दो दिन के गतिरोध के बाद सूरत में निजी बसें फिर से शुरू

दो दिनों के गतिरोध के बाद, निजी लग्जरी बस एसोसिएशन ने सूरत में बस सेवाओं को फिर से शुरू कर दिया है। पिछले दो दिनों से परेशानी का सामना कर रहे यात्रियों को आज सुबह से ही सभी लग्जरी बसों ने नियमानुसार शहर में प्रवेश करना शुरू कर दिया. एसोसिएशन ने यह फैसला कल ट्रैफिक जेसीपी डीएच परमार के साथ बैठक के बाद लिया। उन्होंने घोषणा के अनुसार शहर की सीमा के भीतर यात्रियों को ले जाने पर सहमति जताते हुए पुलिस आयुक्त को एक लिखित अनुरोध प्रस्तुत किया है।

वराछा, सूरत के विधायक कुमार कनानी द्वारा पुलिस अधिसूचना का उल्लंघन कर प्रतिबंधित घंटों के दौरान चलने वाले भारी वाहनों के संबंध में ट्रैफिक डीसीपी को एक पत्र लिखे जाने के बाद यह निर्णय लिया गया। ट्रैफिक पुलिस ने उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की और लग्जरी बस संचालकों ने अपनी बसों को वालक पाटिया के पास पार्क करने का फैसला किया, जिससे यात्रियों को काफी असुविधा हुई। हालांकि कानानी के दखल के बाद निजी बस संघ ने अपना फैसला वापस ले लिया है और पुलिस आयुक्त की अधिसूचना के अनुसार अब बसें शहर में प्रवेश करेंगी.

लग्जरी बस ऑपरेटरों ने सूरत शहर में प्रवेश नहीं करने का फैसला किया तो यात्री अपनी यात्रा की योजना को लेकर चिंतित हो गए। निर्णय ने अराजकता पैदा कर दी, यात्रियों के फंसे होने और परिवहन के अन्य साधनों की तलाश करने के लिए मजबूर होना पड़ा। हालांकि बस सेवा शुरू होने से यात्री अब राहत की सांस ले सकते हैं।

Tags: Surat