सूरत : XUV चालक ने रिक्शा को टक्कर मारी, दो रिक्शों के बीच फंसी महिला की मौत 

चौटाबाजार में खरीदी के लिए गई थी महिला ] रिक्शा का इंतजार कर रही महिला को मिली मौत, दो बेटों ने मां का साया खोया

सूरत के चौटापुल में एक एसयूवी चालक ने रिक्शा को टक्कर मार दी, जिससे दो रिक्शों के बीच फंसी एक महिला की मौत हो गयी। जबकि उसकी बहन व रिक्शा चालक घायल हो गए। हादसे के बाद चालक एक्सयूवी छोड़कर भाग गया। महिला की मौत से दोनों बेटों ने मां को खो दिया।

एक तेज रफ्तार एक्सयूवी ने रिक्शा को मारी टक्कर

वेडरोड तिरुपति सोसाइटी तिरुपति अपार्टमेंट सूरत में रहने वाले जौहरी कैलाशभाई बलरामभाई कामटेकर की पत्नी प्रेमिलाबेन (उम्र 36 वर्ष) दोपहर डेढ़ बजे अपनी बहन संगीताबेन के साथ चौटाबाजार में खरीदारी के लिए निकली। दोनों खरीदारी करने के बाद चौटापुल स्थित चौक बाजार जाने के लिए रिक्शा का इंतजार कर रहे थे। तभी एक्सयूवी 700 (नंबर जीजे-21-सीसी-6615) के चालक ने वहां खड़े रिक्शा में टक्कर मार दी।

दो रिक्शे के बीच फंसने पर गंभीर रूप से घायल होने से मौत

जब एक्सयूवी चालक ने सामने की रिक्शा टक्कर मारी तभी रिक्शे के बीच आने से प्रेमिलाबेन गंभीर रूप से घायल हो गईं और बेहोश होकर गिर पड़ीं। हादसे में उसकी बहन संगीताबेन भी सड़क किनारे गिरकर घायल हो गई। रिक्शा चालक भी घायल हो गया। हादसे में दोनों रिक्शा भी क्षतिग्रस्त हो गए।

हादसे के बाद एक्सयूवी छोडकर भागा चालक

एक्सयूवी चालक हादसे के बाद स्थल पर ही एक्सयूवी छोड़कर भाग गया। घटना के बाद एकत्र हुए लोगों ने 108 को सूचना दी और प्रेमिलाबेन व संगीताबेन को इलाज के लिए स्मीमेर अस्पताल ले गए। वहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने प्रेमिलाबेन को मृत घोषित कर दिया। महिला के पोस्टमॉर्टम के बाद परिजन अपने पैतृक रायगढ़ के लिए रवाना हो गए। घटना के संबंध में लालगेट पुलिस ने कैलाशभाई की शिकायत के आधार पर एसयूवी के चालक के खिलाफ मामला दर्ज करआगे की कार्रवाई कर रही है।

Tags: Surat