सूरत : उधना में कैटरर्स के गोदाम में सिलेंडर फटने से लगी आग, कोई हताहत नहीं

गोदाम में रखे पांच में से एक सिलिन्डर में धमाका हुआ

सूरत : उधना में कैटरर्स के गोदाम में सिलेंडर फटने से लगी आग, कोई हताहत नहीं

आग के कारण कैटरर्स के गोदाम में रखा रसोई का सामान और उपकरण क्षतिग्रस्त हुए 

सूरत के उधना सोनल इंडस्ट्रीज रोड स्थित कृष्णा नगर सोसाइटी स्थित कैटरर्स के गोदाम में अचानक आग लग गई। गोदाम बंद था उस समय गैस लीक होने से सिलेंडर में विस्फोट होने के बाद आग लग गई। 

गोदाम में रखे पांच में से एक गैस सिलेंडर में धमाका हुआ

दमकल विभाग से मिली जानकारी के अनुसार तुषार कुमार ठाकर का  उधना में सोनल इंडस्ट्रीज रोड स्थित कृष्णा नगर सोसाइटी में कैटरर्स का गोदाम है। सुबह जब गोदाम बंद था तो गैस लीक होने से सिलेंडर में विस्फोट हो गया। जिससे आग भड़क उठी और विकराल रूप धारण किया तो आसपास के इलाके में अफरातफरी मच गई। घटना की सूचना दमकल विभाग को दी गई।  मान दरवाजा, मजुरा और भेस्तान दमकल केंद्रों से 5 गाडिय़ां मौके पर पहुंच कर काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। गनीमत यह रही कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ।

बंद गोदाम से कोई हताहत नहीं : अग्निशमन अधिकारी

दमकल अधिकारी अक्षय पटेल ने बताया कि सुबह जब कैटरर्स का गोदाम बंद था तो गैस सिलेंडर में रिसाव के बाद धमाका हुआ। गोदाम में करीब 5 सिलेंडर थे जिनमें से एक में धमाका हुआ था।   आग ने विकराल रूप धारण किया तो साथ लगी बिल्डिंग भी आग की चपेट में आ गई, लेकिन दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया। सौभाग्य से आग की घटना में कोई हताहत नहीं हुआ, लेकिन आग के कारण कैटरर्स के गोदाम में रसोई के उपकरण आग और पानी से क्षतिग्रस्त हो गए।

Tags: Surat