दुनिया के पहले बिजनेस प्लेटफॉर्म डीएलसी ने अपना सूरत चैप्टर लॉन्च किया

दुनिया के पहले बिजनेस प्लेटफॉर्म डीएलसी ने अपना सूरत चैप्टर लॉन्च किया

नामी उद्यमी जिमी मिस्त्री ने 10 फरवरी को सूरत में डेला लीडर्स क्लब (डीएलसी) का शुभारंभ किया

डीएलसी सूरत चैप्टर की शुरुआत उद्यमियों, पेशेवरों और शहर के युवा नेताओं को जटिल समस्याओं को हल करने और एक साथ बढ़ने के लिए एक- दूसरे से जुड़ने में मदद करने के उद्देश्य से की गई है। 10 फरवरी को डीएलसी के 17वें चैप्टर के लॉन्च के मौके पर सूरत के पुलिस कमिश्नर अजय तोमर भी मौजूद थे।

महत्वपूर्ण है कि जिमी मिस्त्री डीएलसी के संस्थापक और सीईओ हैं और रचित पोद्दार डीएलसी सूरत चैप्टर के अध्यक्ष हैं। इस मौके पर सूरत के पुलिस कमिश्नर अजय तोमर ने डीएलसी के प्रयासों की तारीफ करते हुए कहा कि " हम दुनिया के बड़े देशों में से एक हैं, ऐसे में हमें अनोखे और इनोवेटिव आइडिया पेश करने की जरूरत है।

Story-21022023-B15
डीएलसी सूरत चैप्टर का शुभारंभ

 

उल्लेखनीय है कि डीएलसी की उपस्थिति 16 शहरों और सात देशों में है, जिनमें न्यूयॉर्क, लंदन, दुबई, हांगकांग, सिंगापुर, बैंकॉक, मुंबई, दिल्ली, बैंगलोर, हैदराबाद, चेन्नई, कोलकाता, पुणे, अहमदाबाद और इंदौर आदि शामिल हैं।

डीएलसी के संस्थापक और सीईओ जिमी मिस्त्री ने उद्घाटन के अवसर पर कहा, “मुझे खुशी है कि डीएलसी सूरत चैप्टर को रचित पोद्दार से जबरदस्त समर्थन मिला है। जिमी मिस्त्री एक प्रमुख उद्यमी, डिजाइनर, होटल व्यवसायी, साहसी और रियल एस्टेट डेवलपर और डीएलसी के संस्थापक हैं। यह दुनिया के सबसे प्रतिभाशाली नेताओं को 360 डिग्री सपोर्ट सिस्टम प्रदान करता है।

डीएलसी के माध्यम से इसके सदस्यों को एक मालिकाना ज्ञान मंच के साथ- साथ डीएलसी कार्यक्रमों के लिए विशेष निमंत्रण के माध्यम से व्यक्तिगत मंचों और पीयर- टू- पीयर सीखने तक पहुंच प्राप्त होती है। यहां उन्हें एक- दूसरे के साथ सहयोग करने का भी मौका मिलता है।

Tags: Surat PNN