सूरत : परिवार की गैर मौजूदगी में शिक्षक ने घर में आत्महत्या कर ली

सूरत अलथान क्षेत्र में शिक्षक की आत्महत्या का रहस्य 

सूरत के अलथान कैनाल रोड पर रहने वाले एक शिक्षिक ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पत्नी, बच्चे और परिवार के सदस्य एक सामाजिक समारोह के लिए बाहर गए थे। युवा शिक्षक ने आत्महत्या क्यों की, इसका सही कारण पता नहीं चल पाया है। खटोदरा पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

एक शिक्षक ने की आत्महत्या

घटना की जानकारी के अनुसार नितिनभाई जशुभाई पटेल अपनी पत्नी, दो बेटियों और माता-पिता के साथ सूरत के अलथन कैनाल रोड स्थित शालिनी एवेन्यू के फ्लैट नंबर ए-503 में रहते हैं। वह एक निजी स्कूल में शिक्षक के पद पर कार्यरत थे। 

परिवार के कार्यक्रम में जाने के बाद शिक्षक ने की आत्महत्या

शिक्षक के पद पर कार्यरत नितिनभाई पटेल का परिवार रविवार देर शाम स्वाध्याय कार्यक्रम में गया था। माता-पिता, दो बेटियां और पत्नी जब कार्यक्रम से घर आए और दरवाजा खोला तो नितिनभाई को फांसी लगाए हुए देख उनके होश उड़ गए। नितिनभाई की दो जवान बेटियों ने कम उम्र में ही पिता का साया खो दिया है।

आत्महत्या की वजह बरकरार है

नितिनभाई पटेल की आत्महत्या के पीछे का सही कारण ज्ञात नहीं है। आत्महत्या के साथ कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। उन्हे किसी तरह की आर्थिक समस्या नहीं थी। परिवार से कोई झगड़ा या विवाद न होने के बावजूद नितिनभाई ने आत्महत्या कर ली और इस पर सवाल उठ रहे हैं। नितिनभाई के इस कदम से परिवार भी हैरान है।

Tags: Surat