सूरत : केनेडा से आया था युवक, क्रिकेट खेलने के दौरान हुई मौत

सूरत : केनेडा  से आया था युवक, क्रिकेट खेलने के दौरान हुई मौत

परिजन बोले- कई साल से एसिडिटी की समस्या, सीने में दर्द की वजह से हुआ हादसा

सूरत के वराछा इलाके में केनेडा से आए 27 वर्षीय युवक की रहस्यमयी मौत का मामला सामने आया है। युवक पिछले कई सालों से एसिडिटी से पीड़ित पाया गया है और परिवार का मानना ​​है कि सीने में दर्द और घबराहट के कारण उसकी मौत हुई है। मौत का सही कारण स्मीमेर अस्पताल के फॉरेंसिक डॉक्टर की पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा।

युवक की अचानक मौत से परिवार में मातम 

सूरत के वराछा क्षेत्र के जॉली ऐन्कलेव में रहने वाले 27 वर्षीय प्रशांत कांतिभाई भरोलिया केनेडा में सिविल इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे थे। प्रशांत एक साल के लिए परिवार के पास आया था और एक विषय की परीक्षा देने के लिए वापस केनेडा जाने वाला था। रविवार को प्रशांत क्रिकेट खेलकर घर आने के बाद अचानक उन्हें सीने में दर्द हुआ और वह घबराने लगे। जिसके बाद उन्हें तत्काल इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में ले गए और फिर उन्हें स्मीमेर अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जिससे परिवार में मातम पसर गया।

युवक एसिडिटी से पीड़ित था

युवक की मौत से परिवार भी सदमे में है। मृतक के पिता कांतिभाई से बात करने का प्रयास किया गया। उन्होंने आगे इस घटना के बारे में तो कुछ नहीं बताया लेकिन कहा कि मेरा बेटा पिछले कुछ सालों से एसिडिटी से पीड़ित था। एसिडिटी के कारण उन्हें कई बार सीने में दर्द हो चुका है। फिर से उसी तरह सीने में दर्द उठा। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भी ले जाया गया। लेकिन जो होना था सो हो गया। अब इस बारे में और कुछ नहीं कहना है। 

स्मीमेर में युवक का फॉरेंसिक टेस्ट कराया गया

युवक की अचानक मौत की सूचना वराछा पुलिस को दी गई। पोस्टमोर्टम की फॉरेंसिक  रिपोर्ट आनी बाकी है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चल पाएगा।  वराछा पुलिस ने एक्सीडेंटल डेथ का मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।

Tags: Surat