सूरत :  मोपेड पर सवार अधेड़ दंपति को ईको कार चालक ने मारी टक्कर, पति की मौत

अठवागेट और मजुरागेट के बीच पुराने आरटीओ के सामने हुआ हादसा

सूरत में लापरवाही से वाहन चलाने से हादसों की संख्या में इजाफा हो रहा है। रविवार की रात, एक अधेड़ उम्र का जोड़ा अपनी मोपेड की सवारी कर रहा था, तब एक तेज रफ्तार इको-कार चालक उन्हे टक्कर मारी और भाग गया। इस हादसे में पति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। पत्नी का इलाज महावीर अस्पताल में चल रहा है। दंपति के 20 वर्षीय बेटे ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से जांच की।

मिली जानकारी के अनुसार भागल हरिपुरा कांस्कीवाड़ मोहल्ला में बलवंत राणा अपनी पत्नी व दो बेटियों व एक बेटे के साथ रह रहा था। बच्चों में दो बेटियों की शादी हो चुकी थी। बीती रात बलवंत राणा अपनी पत्नी के साथ मोपेड पर घर से निकला था। इसी बीच रात करीब 11 बजे बलवंतभाई अठवागेट और मजुरागेट के बीच पुराने आरटीओ के सामने से गुजर रहे थे, तभी एक ईको कार चालक ने पूरी रफ्तार और लापरवाही से कार चलाई और बाद में बलवंतभाई की मोपेड को टक्कर मार दी।

इस हादसे के कारण बलवंतभाई और उनकी पत्नी सड़क पर जा गिरे। टक्कर मारने के बाद कार चालक नहीं रुका और भाग गया। हादसे में बलवंतभाई और उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। सड़क पर से गुजर रहे एक अन्य कार चालक ने अपनी कार रोकी और बलवंतभाई की पत्नी को पास के महावीर अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया, जबकि बलवंतभाई को 108वीं में महावीर अस्पताल ले जाया गया। हालांकि देर रात इलाज के दौरान बलवंतभाई की मौत हो गई।

जब यह घटना हु, तो दंपति का एक बेटा शादी के लिए बाहर गया हुआ था। पता चलते ही वह दौड़ता हुआ आया। हालाँकि पिता की मृत्यु हो चुकी थी और माँ अस्पताल में है बेटे को काफी आघात लगा। इस मामले में बेटे रोनित ने शिकायत दर्ज कराई है और पुलिस ने जांच की है।

ईको कार चालक फरार हो गया

ईको कार जीजे-05-आरए-3634 का चालक बलवंत राणा की मोपेड से टक्कर मारने के बाद नहीं रुका। कार तेज गति से बलवंतभाई के शरीर पर चढ़ गई और उनके ऊपर से निकल गई, जिससे बलवंतभाई की गंभीर चोटों के कारण मृत्यु हो गई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार चालक की तलाश शुरू की है। 

Tags: Surat