सूरत : सब्जी की आड़ में शराब तस्करी का भंडाफोड़, 2.74 लाख की शराब के साथ 3 गिरफ्तार

सूरत : सब्जी की आड़ में शराब तस्करी का भंडाफोड़, 2.74 लाख की शराब के साथ 3 गिरफ्तार

शराब की तस्करी के लिए तस्कर तरह-तरह की तरकीबे अजमाते हैं

सूरत क्राइम ब्रांच की टीम ने सब्जी की आड़ में शराब की तस्करी के मामले में  3 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मौके से टेंपो, शराब बरामद कर कुल 7.80 लाख का माल सामान जब्त किया है।

शराब के हेरफेर की एक नई तरकीब

तस्कर शहर में शराब की तस्करी के लिए तरह-तरह की तरकीबें आजमा रहे हैं। लेकिन हमेशा से सतर्क सूरत क्राइम ब्रान्च ने सब्जी के केरेट की आड़ में शराब की तस्करी का भंडाफोड़ किया है। सूरत क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर जहांगीरपुरा रांदेर रोड के पास राजग्रीन हाइट से एक टेंपो जब्त किया। जांच के दौरान सब्जी के केरेट की आड़ में छिपाकर रखी गई 2.7 लाख की शराब बरामद हुई। पुलिस ने टेम्पो चालक आसिफ नादिर शाह (फकीर) (उम्र 22) व क्लीनर किशोर उर्फ ​​के. सी. मोहनभाई परमार (उम्र 23) को गिरफ्तार कर लिया। इस घटना में पुलिस ने 2.74 लाख रुपये की शराब, 5500 रुपये के 2 मोबाइल फोन और 5 लाख रुपये का एक टेम्पो सहित कुल कीमत 7.80 लाख रुपये का माल-सामान जब्त किया है।

डभोली में शराब का ऑर्डर दिया गया था

पुलिस जांच में पता चला कि इतनी मात्रा में शराब कतारगाम इलाके में रहने वाले हार्दिक उर्फ ​​चेतन रमेशभाई परमार ने भेजी थी, जिसे डभोली के रहने वाले प्रमोद उर्फ ​​बालू मालियो रामभाई जैना ने मंगवाया था। पुलिस ने शराब की खेप मंगवाने वाले प्रमोद उर्फ ​​बालू मालियो रामभाई जैना को भी गिरफ्तार कर लिया। वहीं शराब मंगवाने वाले हार्दिक उर्फ ​​चेतन रमेशभाई परमार को वांछित घोषित किया गया है। 

Tags: Crime Surat