सूरत : अदानी ग्रामीण क्रिकेट टूर्नामेंट का चौर्यासी के विधायक संदीप देसाई ने किया उद्घाटन

सूरत : अदानी ग्रामीण क्रिकेट टूर्नामेंट का चौर्यासी के विधायक संदीप देसाई ने किया उद्घाटन

45 दिनों तक चलने वाले इस टूर्नामेंट में चोर्यासी-ओलपाड की कुल 100 टीमें हिस्सा लेंगी

ग्रामीण क्रिकेटरों को बढ़ावा देने के लिए आयोजित अदानी ग्रामीण क्रिकेट टूर्नामेंट में हर साल ग्रामीण खिलाड़ियों का उत्साह दोगुना हो रहा है। सूरत के कांठा क्षेत्र में स्थित गांवों के युवाओं के लिए अदानी फाउंडेशन, हजीरा द्वारा पिछले पांच सालों से क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया जाता रहा है। इस वर्ष के पांचवें सत्र का उद्घाटन चोर्यासी के विधायक और सहकारी नेता संदीप देसाई और अदानी हजीरा पोर्ट के सीईओ कैप्टन ए.के. सिंह, चोर्यासी तालुका पंचायत के अध्यक्ष ऋषि पटेल और अन्य नेताओं की उपस्थिति में हुआ।

इस टूर्नामेंट के पहले सीजन में चोर्यासी और ओलपाड तालुकों की आठ टीमों के बीच टुर्नामेन्ट खेला गया था। इस साल पांचवें सीजन में कुल 100 टीमें भाग लेंगी। 45 दिवसीय टूर्नामेंट मोटावाड़ा क्रिकेट ग्राउंड, मोरा और वांसवा मैदान में खेला जाएगा। 

टूर्नामेंट का उद्घाटन करते हुए विधायक संदीप देसाई ने अदानी फाउंडेशन द्वारा की गई विभिन्न सेवा गतिविधियों की प्रशंसा की और टूर्नामेंट और खिलाड़ी को बधाई दी और कहा कि उम्मीद है कि कोई खिलाड़ी यहां से रणजी ट्रॉफी या भारतीय टीम में पहुंचेगा। 

अदानी हजीरा पोर्ट के सीईओ कैप्टन एके सिंह ने सभी का स्वागत किया और अदानी फाउंडेशन के कार्यों के बारे में बताया। इसके बाद टॉस हुआ और टूर्नामेंट की औपचारिक शुरुआत हुई। इस अवसर पर चौर्यासी तालुका पंचायत के अध्यक्ष ऋषि पटेल, जिला-तालुका पंचायत सदस्य, सरपंच व कई गांवों के नेता उपस्थित थे।