सूरत : रात में अनजान शख्स बतियाने के संदेह में गुस्साए पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया!

सूरत : रात में अनजान शख्स बतियाने के संदेह में गुस्साए पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया!

अपराध को अंजाम देने के बाद पुलिस को खुद सुचित किया, परिवार में दंपत्ति के तीन बेटे

सूरत के अमरोली में रहने वाली एक महिला का अपने प्रेमी से फोन पर बात करने को लेकर पति से झगड़ा हो गया। महिला जब घर से निकल रही थी तो पति ने साड़ी का पल्लू खींच कर उसका गला घोंट दिया। बाद में भाई को फोन कर जानकारी दी। अमरोली पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया है।

आधी रात को प्रेमी से फोन पर बात कर रही थी पत्नी

इस घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार सूरत शहर के अमरोली-छपराभाठा मार्ग पर कृष्णा कोम्पलेक्ष में रहनेवाले कुलदीप प्रसाद बोधि शाहू पेश से जौहरी हैं। वे पत्नी तथा तीन बेटों के साथ रहते हैं। बुधवार रात को तीनों बेटे खाना खाने के बाद सोने चले गए। आधी रात को कुलदीप की नींद खुली तो पत्नी रिनादेवी अपने मोबाईल से किसी अनजान शख्स से बात कर रही थी। दो-तीन बार पहले भी रिनादेवी किसी अनजान शख्स से बात करने पर कुलदीप ने डांटा था। उसके बावजुद देर रात फोन पर बातचीत को लेकर दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई।

अवैध संबंधों के शक में पत्नी की हत्या

अवैध संबंधों के शक में पति-पत्नी का झगड़ा हो गया। पति-पत्नी के बीच झगड़े के दौरान सो रहे तीन बेटों की मौजूदगी में झगड़ा हुआ। झगडे़ के दौरान पत्नी घर से निकलकर भागने ही वाली थी, लेकिन गुस्से में आए कुलदीप शाहू ने पत्नी को पकड़ कर उसकी साड़ी से ही गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद कुलदीप ने स्वंय अपने भाई को घटना की जानकारी दी और पुलिस को सूचित किया गया। इस घटना के तथ्यों को लेकर पुलिस द्वारा आगे की जांच कर रही है। 

Tags: Crime Surat