सूरत :  भाठेना खाडी ब्रिज का एक ट्रैक बंद, दो सप्ताह तक रहेगा ट्रैफिक जाम

सूरत :  भाठेना खाडी ब्रिज का एक ट्रैक बंद, दो सप्ताह तक रहेगा ट्रैफिक जाम

16 फरवरी तक रिंग रोड से भाठेना और 17 से 25 फरवरी तक भाठेना से रिंगरोड नहीं आ सकेगी टेम्पो 

उधना जोन में चिमनी टेकरा खाड़ी पर बने पुल की स्वास्थ्य रिपोर्ट के अनुसार बेयरिंग बदलने सहित मरम्मत का काम बुधवार से शुरू हो गया है, जिससे पुल का एक ट्रैक 25 फरवरी तक दो चरणों में यातायात के लिए बंद रहेगा। इस दौरान रिंगरोड पर टेक्सटाईल मार्केटों से भाठेना में ट्रान्सपोर्ट गोदाम तक ग्रे, साडी के पार्सल लोडींग अन लोडिंग करनेवाले टेम्पो चालकों को रिंगरोड या कमेला दरवाजा होकर जाना होगा।

किन्नरी सिनेमा से भाठेना के रास्ते में खाड़ी ब्रिज की मरम्मत

रिंग रोड किन्नरी सिनेमा से भाठेना जंक्शन के रास्ते में चिमनी टेकरा के पास खाडी पुल के हेल्थ कार्ड में मरम्मत जरूरी बताया गया है। इसलिए बियरिंग बदलने सहित पुल की मरम्मत की तैयारी की गई। यह प्रक्रिया बुधवार 8 तारीख से शुरू की गई। लिहाजा नगर आयुक्त ने खाड़ी ब्रिज को वाहनों के आवागमन के लिए बंद रखने की अधिसूचना जारी की है।

दो चरणों होगी खाड़ी पुल की मरम्मत

8 से 16 तारीख तक रिंग रोड से भाठेना जाने वाला मार्ग बंद रहेगा। इसी तरह 17 से 25 तारीख तक भाठेना रिंग रोड को जाने वाला ट्रैक बंद रहेगा। इन दिनों में खाड़ी पुल वाहनों के लिए बंद रहेगा जिससे रिंग रोड को कपड़ा बाजार में ग्रे-साड़ी सहित पार्सल लोड-अनलोडिंग के दौरान उधना दरवाजा या कमेला दरवाजा के लिए चक्कर लगाना होगा। रिंग रोड से भाठेना जंक्शन तक भीतरी सड़क पर भी जाम के नजारे बनेंगे।

Tags: Surat