सूरत : जिले में जौह‌रियों के यहां डकैती करने वाले गिरोह का पर्दाफाश

सूरत : जिले में जौह‌रियों के यहां डकैती करने वाले गिरोह का पर्दाफाश

जिला पुलिस ने डिडोंली से घातक हथियार के साथ  4 लाख की नकदी और अपराध में उपयुक्त वाहन जब्त किए

सूरत जिला एलसीबी पुलिस ने एक अंतरर्राज्यीय गिरोह का पर्दाफाश किया है । जो सूरत शहर और जिले में हथियारों के साथ जौह‌रियों को लूट रहा था। पुलिस ने तीन नियमित आरोपियों को घातक हथियार, लूट का अन्य सामान और गुजरात पुलिस की वर्दी के साथ गिरफ्तार किया है। साथ ही चार लाख से अधिक का माल भी जब्त किया है।

सूरत जिला एलसीबी को बड़ी सफलता मिली

28 जनवरी 2023  को पलसाना तालुक के चालथन के पास तुलसीपार्क में 6 हमलावरों ने आदिनाथ ज्वेलर्स के शोरूम में लूटपाट की कोशिश की थी। ज्वैलर्स मैनेजर के चिल्लाने पर आरोपी भाग गए।  सूरत ग्रामीण एलसीबी पुलिस कई दिनों से मामले की जांच कर रही थी। इन सभी आरोपियों में बृजेशकुमार राम उर्फ ​​ईसम सिंह ने अपने साथियों के साथ मिलकर आदिनाथ ज्वेलर्स में डकैती की योजना बनाई थी। पुलिस को जानकारी मिली कि ये सभी आरोपी सूरत के डिंडोली इलाके के मंगलम पार्क में रह रहे हैं।

Story-07022023-B07
डकैती गिरोह से जब्त मालसामान

 

सूरत ग्रामीण पुलिस ने डिंडोली में छापेमारी की तो लूट में इस्तेमाल किए गए वाहनों समेत भारी मात्रा में हथियार और सामान बरामद हुआ। पुलिस ने  3 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया। डिंडोली क्षेत्र के मंगलम पार्क अपार्टमेंट में किराए पर रहने वाले ब्रह्मदेवसिंह राजपूत, हेमंत ब्रह्मदेवसिंह राजपूत व मुख्य सूत्रधार उत्तर प्रदेश के झोनपुर जिले के बृजेश राम उदेश सिंह को गिरफ्तार किया है। 

आरोपियों की पूछताछ में खुलासा हुआ है कि आरोपी बृजेश कुमार के खिलाफ उत्तर प्रदेश में लूट व छापेमारी समेत कई गंभीर अपराध दर्ज हैं। हालांकि इस मामले में अन्य 7 आरोपियों को भी वांछित घोषित किया गया है। वांछित आरोपी विशाल उर्फ ​​किशन रावत पर भी यूपी में गैंगस्टर एक्ट के तहत कई मामले दर्ज हैं।

Tags: Surat