सूरत : पिता की बाइक लेकर 15 साल का यश चक्कर लगाने निकला था और लग्जरी बस ने कुचल दिया

पुणागांव क्षेत्र में हिट एंड रन का मामला

शहर के पुणा इलाके में रेशमा सर्किल के पास हिट एंड रन की घटना हुई। इसमें एक लग्जरी बस चालक ने लापरवाही से बस चलाई और बाइक पर सवार 15 वर्षीय किशोर को कुचल दिया जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

किशोर रोज बाइक का एक चक्कर लगाने जाता था

काफी देर तक जब यश बाईक लेकर घर वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी छानभीन शुरू की। इस दौरान पता चला कि सारथी हाईट्स के रेशमा सर्किल के पास एक दुर्घटना में बेटे की मौत हो गयी है। पुणा पुलिस थाने से मिली जानकारी के अनुसार गिर सोमनाथ जिले के अंजार गांव के मूल निवासी मनीषभाई हीराभाई टांक वर्तमान में पुणागांव में सीतानगर के पास चामुंडानगर में अपने परिवार के साथ रह रहे हैं। परिवार में पत्नी के अलावा 15 साल का बेटा यश भी था। यश पुना गांव के पास नचिकेता स्कूल में कक्षा 9 में पढ़ता था। मनीष टांक कढ़ाई विभाग में काम करते हैं। मनीष टांक का बेटा यश रोज अपने पिता की बाइक का चक्कर लगाने जाता था, शनिवार शाम को भी यश ने पिता को बिना बताए बाइक ले ली। काफी देर तक यश घर नहीं लौटाया तो परिजन परेशान होने लगे।

सीतानगर से रेशमा सर्किल जाने वाली सड़क पर हुई दुर्घटना

परिजन भी उसकी तलाश में गए। लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। इसी बीच परिवार को पता चला कि सीतानगर से रेशमा सर्किल जाने वाली सड़क पर सारथी हाइट्स के पास एक बाइक का एक्सीडेंट हो गया है। इसलिए परिजनों ने मौके पर जाकर पड़ताल की तो साफ हो गया कि यश की मौत एक्सीडेंट में हुई है। लग्जरी बस के ड्राइवर ने लापरवाही से बस चलाई और यश की बाइक को टक्कर मारकर गिरा दिया, जिससे उसकी मौत हो गई और बस लेकर फरार हो गया। मनीष टांक ने अज्ञात बस चालक के खिलाफ पुणा थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

Tags: Surat