सूरत : कापोद्रा इलाके में तापी तटबंध के पास लावारिस हालत में भ्रूण मिलने से हडकंप मचा

सूरत : कापोद्रा इलाके में तापी तटबंध के पास लावारिस हालत में भ्रूण मिलने से हडकंप मचा

किसी अज्ञात व्यक्ति ने तापी तटबंध के पास फेंके गए भ्रुण को कुत्ते खिचंकर सड़क पर ले आए

सूरत के कापोद्रा इलाके में एक लावारिस बच्ची का भ्रूण मिला है। तापी नदी के तटबंध के पास छोड़े गए भ्रूण को एक कुत्ते ने काट लिया था। जब वहां से गुजर रहे लोगों ने यह देखा तो इसकी सूचना कापोद्रा पुलिस को दी गई और मौके पर पहुंची पुलिस ने भ्रूण को कब्जे में लेकर तत्काल अस्पताल भेज दिया। फिलहाल पुलिस ने इस घटना में भ्रूण को छोड़ने वाले अजनबी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सूरत शहर में माता की हैवानियत सामने आई 

कापोद्रा क्षेत्र के भरवाड़वाड में तापी नदी के तटबंध के पास एक अज्ञात अविकसित भ्रूण मिलने से हडकंप मच गया। किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा तापी नदी के तट पर फेंके गए भ्रुण को  कुत्ते ने भ्रूण को खिंचकर मुख्य रास्ते पर ला दिया। भ्रूण के मुंह और हाथ के ऊपर के आधे हिस्से को कुत्तों ने काट लिया था, जिसके बाद स्थानीय लोगों की नजर भ्रूण पर गई तो इसकी सूचना पुलिस को दे दी गई। घटना की सूचना मिलते ही कापोद्रा थाने का काफिला मौके पर पहुंचा और पुलिस ने भ्रूण को कब्जे में लेकर स्मीमेर में रखवा दिया।

अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया

कापोद्रा पुलिस की जांच में सामने आया है कि भरवाड़वाड़ में तापी नदी के तटबंध के पास एक कम महिनों के दौरान पैदा हुए अविकसित भ्रूण को किसी एक अज्ञात व्यक्ति ने छोड़ दिया और भाग गया। फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस ने प्रीमेच्योर भ्रुण को छोड़ने वाले शख्स के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश में जुटी है। 

Tags: Surat