सूरत : प्लास्टिक के दानों के ढेर के बीच शराब की तस्करी, टेम्पो चालक सहित तीन गिरफ्तार 

सूरत : प्लास्टिक के दानों के ढेर के बीच शराब की तस्करी, टेम्पो चालक सहित तीन गिरफ्तार 

प्लास्टिक के दानों की थैलियों में छुपाकर टेम्पो में लाई जा रही थी शराब

सूरत के खटोदरा इलाके में प्लास्टिक के दानों की आड़ में शराब की तस्करी कर रहे तीन लोगों को पीसीबी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मौके से दो टेम्पो, शराब सहित कुल 9.03 लाख रुपये का मालसामान जब्त किया हैं। शराब मंगवाने और भिजवाने वाले दो लोगों को वॉन्टेड घोषित किया गया है।

टेंपो में शराब तस्करी की जानकारी मिली थी

पीसीबी पुलिस के कर्मचारी गश्त पर थे, तब सूचना मिली कि खटोदरा रक्तदान केंद्र के पीछे रणछोड़ नगर औद्योगिक के पास एक खुली जगह में शराब की तस्करी कर रहे दो टेम्पो खडे है। गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने वहां छापा मारा और चंद्रकांतभाई बाबूभाई धिम्मर, मुस्ताक उर्फ ​​मुस्तकी मुजम्मिल अहमद और रूबेल अब्बास अली को गिरफ्तार कर लिया।

प्लास्टिक की थैलियों में छिपाकर शराब लाते थे

पुलिस को मौके से 3.98 लाख की विदेशी शराब, दो  टेम्पो, 3 मोबाइल व 41 गुना प्लास्टिक के दाने आदि भरे हुए मिले और कुल 9.03 लाख का माल जब्त कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की। शराब की तस्करी के लिए लगातार नए नए नुस्कों का इस्तेमाल किया जा रहा है।

दो को वांछित घोषित किया गया

इस घटना में पुलिस ने शराब की मात्रा मंगवाने वाले कुणाल दिलीप चौटे और दमन से शराब भेजने वाले को वांछित घोषित की है। खुलासा हुआ कि आरोपी पुलिस से बचने के लिए प्लास्टिक दाने के बैग की आड़ में शराब की तस्करी कर रहे थे।

Tags: Surat