सूरत : नगर निगम अधिकारी को धमकी, 'तुम मुझे नहीं जानते, एसीबी में शिकायत दर्ज कराकर फंसा दूंगा!'

सूरत : नगर निगम अधिकारी को धमकी, 'तुम मुझे नहीं जानते, एसीबी में शिकायत दर्ज कराकर फंसा दूंगा!'

नगर निगम सहायक अभियंता को धमकी मिलने पर पुलिस शिकायत दर्ज कराई गई

सूरत नगर निगम के दक्षिण जोन उधना के शहरी विकास विभाग में कार्यरत सहायक अभियंता के कार्यालय में एक लाइसेंसी प्लंबर घुस आया और उसे धमकी दी कि 'तुम मुझे नहीं जानते, मैं तुम्हे नौकरी से निकाल दुंगा, एसीबी से शिकायत कर फंसाऊंगा'। घटना के बाद सहायक अभियंता ने उधना थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

मनपा अधिकारी को एसीबी में फंसाने की धमकी

सूरत के रांदेर क्षेत्र में मोरा भागल निवासी रमीजराजा मोहमंद यास्मीन मुंशी (उम्र 38) सूरत नगर निगम के साउथ जोन उधना में शहरी विकास विभाग में सहायक अभियंता के पद पर कार्यरत हैं। एक जनवरी को वह कंप्यूटर कार्यालय में काम कर रहा था। उस समय सूरत नगर निगम के लाइसेंसधारी प्लंबर असरफखान हामिदखान पठान (निवास, गोपीपुरा, सूरत) कार्यालय में आए और यह कहा कि आप मेरा काम नहीं कर रहे हैं। ऐसा कह कर वह गाली गलोच करने लगा और 'आप मुझे नहीं जानते, मैं आपकी नौकरी खा जाऊंगा, एसीबी  में शिकायत कर तुम्हे फंसा दुंगा', ऐसी धमकी देकर हंगामा किया। 

उधना जोन के कार्यालय में ही दी थी धमकी

हंगामे के कारण वहां मौजूद अन्य कर्मचारी व ड्यूटी पर मौजूद मार्शल वहां पहुंच गए। मार्शल अशरफ खान को पहली मंजिल से नीचे ले जा रहे थे, तभी उसने कहा की अभी तो बच गया है, जब कार्यालय के बाहर उससे मिलूंगा तो उसके हाथ-पैर तोड़ दुंगा और उसे जान से मार दुंगा।

थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी

इस घटना के बाद सहायक अभियंता ने उच्चाधिकारियों को सूचित कर लाइसेंसी प्लंबर अफसरखान पठान के खिलाफ उधना थाने में तहरीर दी है।

Tags: Surat