सूरत : पांडेसरा हरिओम इंडस्ट्रीज की फैक्ट्री में मिला मजदूर का शव, संदिग्ध हत्या की जांच

सूरत : पांडेसरा हरिओम इंडस्ट्रीज की फैक्ट्री में मिला मजदूर का शव, संदिग्ध हत्या की जांच

पांडेसरा में लुम्स की फैक्ट्री में एक मजदूर की संदिग्ध लाश मिली

पांडेसरा क्षेत्र के हरिओम इंडस्ट्रीज में लुम्स के खाते में एक कारीगर की क्षत-विक्षत लाश मिली। खाते में काम कर रहे एक मजदूर की अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी है। घटना की सूचना मिलते ही पांडेसरा थाने के पुलिस पदाधिकारी सहित अमला मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले में आगे की कार्रवाई की है।

पांडेसरा में करघे की फैक्ट्री में मजदूर की मौत

हरिओम नगर में आज सुबह लुम्स के खाते में रोहित राजपूत नामक कारीगर की हत्या कर दी गयी। अज्ञात हमलावरों ने रोहित के सिर पर लकड़ी का वार कर हत्या कर दी। सुबह खाते में आए अन्य लोगों ने रोहित को मृत देख पुलिस को सूचना दी। घटना की मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। इस पूरे मामले में पुलिस ने मृत युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कानूनी कार्रवाई की है। प्रारंभिक जानकारी मिली है कि मृतक करीब 10 दिन से काम कर रहा था। पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

रहस्यमय परिस्थितियों में मिला शव

मृतक 30 वर्षीय रोहित यूपी के बांदा का रहने वाला है। सूरत के पांडेसरा में हरिओम इंडस्ट्रीज के लम्स के कारखाने की तीसरी मंजिल पर टीएफओ  मशीन का संचालन करता था। जिस तरह से रोहित की लाश मिली इसे लेकर फिलहाल आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने इस मामले में आसपास के सीसीटीवी समेत जांच शुरू कर दी है। मृतक की मौत हादसा थी या हत्या, पुलिस गहराई से जांच कर रही है।

Tags: Surat