सूरत :  होलिज़ोन क्लब की सदस्यता पर दमन के होटल में ठहरने गई  महिला को कटु अनुभव हुआ

सूरत :  होलिज़ोन क्लब की सदस्यता पर दमन के होटल में ठहरने गई  महिला को कटु अनुभव हुआ

राहुल राज मॉल स्थित होलिज़ोन क्लब एंड रिजॉर्ट इंडिया के प्रबंधकों के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत

सूरत के अलथान में रहने वाली एक महिला के लिए क्लीयर एन्ड रिसोर्ट की मेंबरशिप लेना मुश्किल हो गया है। सदस्यता कार्ड पर परिवार के साथ दमन के होटल में गई महिला को कड़वा अनुभव हुआ। होटल प्रबंधन द्वारा अतिरिक्त पैसे मांगे जाने से महिला हैरान रह गई। सूरत लौट आई और सदस्यता रद्द कर दी, लेकिन क्लब प्रबंधन ने उसे पैसे नहीं लौटाने पर आखिरकार पूरा मामला थाने पहुंचा।

निर्धारित समय सीमा के भीतर सदस्यता रद्द करने के बावजूद महिला को  रिफंड नहीं दिया

डुमस रोड पर राहुल राज मॉल स्थित होलिज़ोन क्लब एंड रिसोर्ट इंडिया में होलिज़ोन क्लब एंड रिजॉर्ट इंडिया कंपनी की सदस्यता रद्द की गई। सदस्यता लेने वाली महिला को 85 हजार रुपये की भुगतान की गई सदस्यता शुल्क वापस नहीं करने पर पुलिस शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मालिक समेत चार के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है।

अलथान में परसोत्तम नगर सोसाइटी के हेतल गोलवाला को क्लब प्रबंधकों ने धोखा दिया

उमरा पुलिस सूत्रों के अनुसार अलथान पुरुषोत्तमनगर सोसाइटी निवासी हेतलबेन संजीवकुमार गोलवाला (उम्र 34.) डुमस रोड स्थित होलिज़ोन क्लब एंड रिजॉर्ट इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के मालिक सर्वप्रीत सिंह नंदा ( निवास, ग्रीनफील्ड कॉलोनी के पास गुरुद्वारा फरीदाबाद) प्रबंधक शाहनवाज साजिदकान पठान ( निवासी रतचिंतामणि मुगलिसरा चौकबाजार) और कार्यकारी बिक्री प्रबंधक आकाश सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।  जिसमें उन्होंने कहा कि आरोपियों ने अपनी कंपनी की लालची स्कीम दिखाकर विश्वास जीत लिया था और अपनी योजना के अनुसार उन्हें सदस्यता लेने के लिए मजबूर किया था। मैंने उन्हीं पर भरोसा कर 7 दिसंबर 2019 को 85 हजार रुपए में सदस्यता ली।

उमरा पुलिस ने हेतलबेन की शिकायत के आधार पर जांच की 

इस बीच दमन के होटल ब्लू लैगून में हेतलबेन परिवार के साथ बुकिंग कराने पर उनके पास से अतिरिक्त मेइन्टेनन्स चार्ज की मांग करने पर हेतलबेन ने कंपनी के नियमानुसार 10 दिनों के भीतर ई-मेल के जरिए कंपनी की सदस्यता रद्द कर दी और सदस्यता फिस 85 हजार रुपये वापस करने की मांग की। बार-बार अनुरोध करने के बावजूद, होलिज़ोन क्लब एंड रिज़ॉर्ट के कर्मचारियों और प्रबंधकों ने पैसे वापस नहीं किए और अंत में हेतलबेन ने रिसॉर्ट के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज की। 

Tags: Surat