गुजरात : पहले प्रेम फिर जेल और बाद में हत्या, पाटन की घटना से सनसनी

गुजरात : पहले प्रेम फिर जेल और बाद में हत्या, पाटन की घटना से सनसनी

परिणीता के ससुराल वालों ने ही उसके प्रेमी के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज कराई थी

देश में कई घटनाएं प्यार की वजह से होती हैं। अक्सर प्यार में असफल होने वाले युवा ऐसा कदम उठा लेते हैं जिसकी सजा उनके परिवार वालों को भुगतना पड़ता हैं। हालांकि अक्सर प्यार में हत्या के मामले भी सामने आते हैं। ऐसी ही एक घटना गुजरात के पाटन में हुई जहां एक युवक को एक शादीशुदा महिला से प्यार हो गया और उस युवक को प्यार के लिए पहले 7 साल की जेल हुई और फिर उसकी हत्या कर दी गई।

पति के घरवालों को दोनों के प्यार का पता चल गया था

गुजरात के पाटन के मालसुंड गांव की जयंती ठाकोर को अपने ही गांव की एक शादीशुदा महिला से प्यार हो गया। परिणीता के पति और पति के परिवार के सदस्यों को दोनों के बीच चल रहे प्रेम संबंध के बारे में पता चला और परिवार के सदस्यों ने परिणीता के साथ जयंती के खिलाफ बलात्कार की शिकायत दर्ज कराई।

जेल की सजा के बाद हत्या कर दी गई

इस शिकायत के बाद कोर्ट में केस चला जिसमें कोर्ट ने जयंती को दोषी पाया और सात साल की सजा सुनाई। इसी बीच परिजनों ने सजा कम होने पर जयंती को मारने की योजना बना ली थी। इसके लिए जयंती की सजा पूरा होने का इंतजार किया जा रहा था। आखिरकार वह दिन आ ही गया और जयंती को सात साल जेल में बिताने के बाद रिहा कर दिया गया। जेल से छूटने के कुछ दिन बाद जयंती अपनी प्रेमिका के घर गया, जहां प्रेमिका का देवर मिला वह जयंती से पूछा कि यहां क्यों आया है। इसी दौरान प्रेमिका के दोनों पुत्रों ने भी निहत्थे हथियारों से जयंती पर हमला बोल दिया। जयंती के गंभीर रूप से घायल होने के बाद वहां से फरार हो गए। जयंती के परिजन जयंती को अस्पताल ले गए लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही जयंती की मौत हो गई।

Tags: Patan