सूरत :  कोसंबा के पास कार चालक को बचाने के लिए डंपर ने ब्रेक मारी तो लग्जरी पीछे से टकराई, दो की मौके पर ही मौत हो गई

सूरत :  कोसंबा के पास कार चालक को बचाने के लिए डंपर ने ब्रेक मारी तो लग्जरी पीछे से टकराई, दो की मौके पर ही मौत हो गई

पुलिस ने 108 की तीन टीमों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया

गुजरात में हादसों की संख्या बढ़ी है। दुर्घटनाओं की बढ़ती संख्या के कारण मरने वालों की संख्या भी दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। हाईवे पर तेज रफ्तार के कारण लोगों की जान चली जाती है। सूरत जिले के कोसंबा के पास दर्दनाक हादसे की घटना से हड़कंप मच गया है। डंपर चालक ने कार को बचाने के लिए ब्रेक लगाया तो पीछे से आ रहे बस चालक ने डंपर के पिछले हिस्से में टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि जेसीबी की मदद से शवों को बाहर निकालना पड़ा। इस घटना में दो की मौके पर ही मौत हो गई।

दो की मौके पर ही मौत हो गई

प्राप्त विवरण के अनुसार सूरत जिले के कोसंबा के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग पर डम्पर के पीछे आ रही लग्जरी बस ने डंपर से टकरा जाने से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि 108 की मदद से 4 घायलों को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। हाईवे पर आगे चल रहे कार के चालक ने अचानक ब्रेक लगाया तो डंपर चालक ने भी ब्रेक लगा दी। तभी हाइवे पर तेज गति से गुजर रही लग्जरी बस डंपर के पीछे थी। डम्पर चालक के अचानक ब्रेक मारने के कारण बस चालक ब्रेक नहीं लगा सका और बस डंपर के पिछले हिस्से में जा घुसी।

लग्जरी बस ड्राइवर साइड बुरी तरह क्षतिग्रस्त 

हादसे में चालक व एक अन्य पुरुष यात्री की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में लग्जरी बस का ड्राइवर साइड का बुरी तर क्षतिग्रस्त हो गया। जिससे बस से शवों को निकालने के लिए क्रेन बुलानी पड़ी और बस के पतरों को खींचकर शवों को बाहर निकाला गया। पुलिस ने तुरंत 108 की 3 टीमों की मदद से घायलों को लग्जरी से बाहर निकाला और इलाज के लिए कामरेज के दीनबंधु और सूरत के स्मीमेर अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल कोसंबा पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को कब्जे में ले लिया है और पीएम के लिए कार्रवाई कर रही है।