अमेरिका : एक और गुजराती शख्स की गोली मार कर हुई हत्या

अमेरिका : एक और गुजराती शख्स की गोली मार कर हुई हत्या

लूट के इरादे से घर में घुसे लुटेरों ने की अंधाधुंध फायरिंग

अमेरिका में आये दिन गुजराती भारतीयों की हत्या के मामलें सामने आते रहते हैं। अब अमेरिका में एक और गुजराती की हत्या हो गई है। अटलांटा शहर के रहने वाले करमसद के एक गुजराती की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस घटना से उनके गृहनगर में शोक की लहर है। तीन लोगों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। जिसमें उनकी मौत हो गई।

इलाज के पहले ही उसकी मौत हो गई

इस मामले में प्राप्त विवरण के अनुसार अटलांटा शहर में एक लुटेरे ने घर में घुसकर एक गुजराती परिवार के 3 लोगों पर लूट की नीयत से हमला कर दिया। इसी बीच अंधाधुंध फायरिंग में करमसाड के 52 वर्षीय पिनालभाई पटेल गंभीर रूप से घायल हो गये। इलाज मिलने से पहले ही उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस की प्रारंभिक जांच के अनुसार लूट के इरादे से घर में घुसे लुटेरों ने फायरिंग कर रूपलबेन पिनालभाई पटेल और भक्ति पिनालभाई पटेल को गंभीर रूप से घायल कर दिया।

इससे पहले सोजित्रा के एक युवक की मौत हो गई थी

इससे पहले 17 जून 2022 को आणंद जिले के सोजित्रा गांव की रहने वाली प्रार्थना पटेल की हत्या कर दी गई थी। इसी दौरान वह अमेरिका के न्यूपोर्ट न्यूज कन्वीनियंस स्टोर में रात में काम कर रहे थे, उसी दौरान भेष बदल कर बदमाशों ने लूट के इरादे से गैस स्टेशन पर गोलियों की बारिश कर दी। फायरिंग में दो मजदूरों की मौत हो गई। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस को बुलाया गया। पुलिस जांच के दौरान दुकान के अंदर दो लोगों को गोली मार दी गई। जिन्हें इलाज से पहले ही मृत घोषित कर दिया गया।