सूरत : ट्रक के अंदर कचरे की आड़ में शराब तस्करी का प्रयास विफल, पुलिस ने नवसारी-सचिन हाईवे से बरामद की शराब

सूरत : ट्रक के अंदर कचरे की आड़ में शराब तस्करी का प्रयास विफल, पुलिस ने नवसारी-सचिन हाईवे से बरामद की शराब

ट्रक में कूड़ेदान के बीच में शराब को छिपाया था, शहर में तस्करी से पहले पुलिस द्वारा पकडा गया

बूटलेगर शराब की तस्करी के लिए नए-नए  तरकीबों का प्रयोग करते रहे हैं और ऐसी ही एक कीमिया का पर्दाफाश हुआ है। पुलिस ने सूरत शहर के अंदर कचरे की आड़ में ट्रक में छिपाकर रखी गई शराब की मात्रा को जब्त कर लिया है। पुलिस ने 1.76 लाख की शराब व  ट्रक सहित कुल 11.83 लाख का माल जब्त किया है। भारी मात्रा में शराब के साथ ट्रक चालक को गिरफ्तार किया जबकि शराब मंगवाने और भिजवाने वाले को वांछित घोषित किया गया है।

ट्रकों में कचरे की आड़ में शराब की तस्करी

पुलिस को सूचना मिली कि एक ट्रक में भारी मात्रा में शराब माफिया द्वारा सेलवास से शराब भेजी जा रही है और वह ट्रक नवसारी सचिन हाइवे से सूरत शहर में प्रवेश करने वाला है। सूचना के आधार पर एसओजी और पीसीबी पुलिस ने निगरानी की और घेराबंदी की। ट्रक ( GJ-15-YY-7219) से 1.76 लाख मूल्य की विदेशी शराब ट्रक के अंदर प्लास्टिक रबर कचरे के डिब्बे के अंदर छिपाई हुई पाई गई। लिहाजा पुलिस ने सचिन स्लम बोर्ड क्षेत्र में रहने वाले ट्रक चालक पुष्पेंद्रसिंह जयभानसिंह राजपूत को गिरफ्तार कर लिया। 1.76 लाख की शराब, 10 लाख का ट्रक, 1 मोबाइल फोन मिलाक कुल 11.83 लाख का मालसामान जब्त किया गया।

पुलिस से बचने के लिए कचरे में छिपाकर शराब लाता था

पुलिस ने गिरफ्तार ट्रक चालक से सख्ती से पूछताछ की तो पता चला कि आरोपी ने शराब की मात्रा सेलवास से भरवाई थी, लेकिन रास्ते में पुलिस की चेकिंग में न फंसने के लिए उसने शराब की पेटियों को प्लास्टिक रबर के कचरे के डिब्बे में छिपा दिया और डिलिवरी  देने के लिए सूरत आ गया।

शराब मंगानेवाला और भीजवानेवाला वोन्टेड घोषित

इस घटना में पुलिस ने शराब की मात्रा देनेवाले व शराब की मात्रा की मंगाने वाले लोगों को वांछित घोषित कर सचिन थाने में मामला दर्ज कर कार्रवाई की है।

Tags: Surat