सूरत : नगर निगम के स्कूल प्रधानाध्यापक को नोटिस दिए बिना निकाल देने पर छात्रों ने गुस्सा जाहिर किया

सूरत : नगर निगम के स्कूल प्रधानाध्यापक को नोटिस दिए बिना निकाल देने पर छात्रों ने गुस्सा जाहिर किया

सूरत के नागसेन नगर स्थित सुमन स्कूल में शिक्षक को बर्खास्त करने पर छात्रों द्वारा हंगामा किया गया

सूरत में नगर निगम द्वारा संचालित सुमन स्कूल में छात्रों ने हंगामा किया है। प्रधानाध्यापक द्वारा शिक्षक की बर्खास्तगी पर छात्रों ने रोष व्यक्त किया। छात्रों ने स्कूल परिसर में ही कक्षा के बाहर बैठकर विरोध जताया है।

शिक्षक को बर्खास्त करने पर छात्रों ने अपना गुस्सा जाहिर किया

पांडेसरा के नागसेननगर स्थित सुमन स्कूल के छात्रों ने आज स्कूल में जमकर हंगामा किया। उडिय़ा माध्यम में पढ़ा रहे शिक्षक पर अचानक फायरिंग कर छात्रों ने सर को वापस लाने की मांग की। विभूति नाम के शिक्षक पिछले पांच साल से सुमन स्कूल में छात्रों को पढ़ा रहे थे। स्कूल के प्रिंसिपल द्वारा उन्हेनिकालने के बाद छात्रों ने विरोध किया और छात्रों को पढ़ाने के लिए एक अन्य शिक्षक को बुलाया।

छात्रों ने शिक्षक की बहाली की मांग की है

10वीं कक्षा में पढऩे वाले छात्र नीलेश शेट्टी ने कहा कि सर हमें पिछले दो साल से पढ़ा रहे हैं और स्कूल में पिछले पांच साल से कार्यरत हैं। विभूति सर हमें बहुत अच्छे से पढ़ाते हैं। लेकिन पता चला कि उन्हें निमोनिया हो गया है। इस वजह से वह दस दिन से छुट्टी पर थे। छात्र और प्राचार्य भी इस मामले से वाकिफ थे। फिर भी उन्हें हमारे प्रिंसिपल ने निकाल दिया है। जब तक इस शिक्षक को वापस नहीं लाया जाता हम कक्षा में नहीं जायेंगे। अगर साहब को वापस बुलाया नहीं गया तो हम इस स्कूल में नहीं पढ़ेंगे। उनकी जगह जो शिक्षक आए हैं वे हमें ठीक से पढ़ाते भी नहीं हैं।

Tags: Surat