सूरत : प्रिंटिंग प्रेस की दुकान में आग लगने से भीड़भाड़ वाले इलाके में अफरातफरी मच गई

सूरत : प्रिंटिंग प्रेस की दुकान में आग लगने से भीड़भाड़ वाले इलाके में अफरातफरी मच गई

वराछा थाने के सामने एक प्रिंटिंग प्रेस की दुकान में अचानक आग लग गई

सूरत के वराछा इलाके में अंकुर कॉम्प्लेक्स के ग्राउंड फ्लोर पर एक प्रिंटिंग प्रेस की दुकान में अचानक आग लग गई। वराछा के मुख्य मार्ग पर भीड़भाड़ वाले इलाके में स्थित बाजार की दुकान में आग लगने के बाद दो दमकल केंद्रों की पांच गाडिय़ां मौके पर पहुंचीं और आग पर काबू पाया। गनीमत रही कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ।

प्रिंटिंग प्रेस की दुकान में लगी आग

सूरत के वराछा इलाके में वराछा थाने के सामने तीन मंजिला अंकुर कॉम्प्लेक्स में स्थित एक प्रिंटिंग प्रेस की दुकान में आग लग गई। परिसर के भूतल पर विभिन्न प्रकार की छपाई और प्रेस की दुकान खुल गई है। इसी दुकान में आज अचानक आग लग गई। आग लगते ही अफरातफरी जैसा माहौल बन गया। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने दमकल विभाग को सूचना दी।

दमकल की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया

घटना के बारे में दमकल अधिकारी हरीश गढ़वी ने बताया कि दमकल विभाग को वराछा इलाके में आग लगने की सूचना मिली थी। तुरंत दमकल टीम घटना स्थल पर पहुंची। वराछा थाने के सामने लवली प्रिंटिंग प्रेस की दुकान में आग लगी थी। आग किस वजह से लगी यह पता नहीं चला है।

फायर सेफ्टी नहीं होने पर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी

आग पर काबू पाने के लिए कापोद्रा और कतारगाम दमकल केंद्रों से पांच से छह गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। दुकान से लगातार धुंआ निकलने के कारण यह पता नहीं चल सका कि आग चोक्कस किस जगह लगी थी। आग को पानी और फोम से बुझाया गया। बिल्डिंग में फायर सेफ्टी थी या नहीं यह जांच के बाद पता चलेगा। फायर सेफ्टी नहीं होने पर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

सौभाग्य से कोई हताहत नहीं हुआ

सूरत के वराछा के मुख्य मार्ग पर स्थित एक बाजार के भीड़भाड़ वाले इलाके में ग्राउंड फ्लोर की दुकान में आग की घटना घटी। आग लगने की सूचना मिलते ही यहां कोहराम मच गया। हालांकि गनीमत रही कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। लेकिन दुकान में रखी मशीनरी व सारा सामान जलकर खाक हो गया।

Tags: Surat