सूरत : बाथरूम में खेलते समय पानी के टब में गिरने से 1 साल की बच्ची की मौत

सूरत : बाथरूम में खेलते समय पानी के टब में गिरने से 1 साल की बच्ची की मौत

माता-पिता के लिए चिंताजनक मामला, मां अस्पताल लेकर गई लेकिन बचा नहीं पाई

सूरत में एक बार फिर अभिभावकों के लिए चिंताजनक घटना सामने आई है। बच्चों को खेलने के लिए अकेला छोड़कर काम में व्यस्त माता-पिता की आंखें खोल देने वाला यह मामला सूरत से सामने आया है। लिंबायत इलाके की एक साल की बच्ची की खेलते समय पानी से भरे टब में गिरने से मौत हो गई। बच्ची को इलाज के लिए सिविल ले जाने पर भी डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

एक साल की बच्ची खेलते समय पानी के टब में गिर गई

सूरत के लिंबायत इलाके में हनुमान मंदिर के पास रहने वाले सिराजभाई शेख कपड़ा बाजार में मजदूरी करते हैं और अपने परिवार का भरण-पोषण करते हैं। वह अपनी पत्नी और बच्चों दो बेटों और दो बेटियों के साथ रहते है। 15 जनवरी को उनकी एक साल की बेटी फातिमा घर पर खेल रही थी। इसी बीच बच्ची की मां बाहर सफाई करने और कूड़ा फेंकने चली गई। तभी एक 1 साल की बच्ची खेलते-खेलते पानी के टब में गिर गई। मां के बाहर जाने तक बच्ची पानी के टब में पड़ी रही। कुछ देर बाद जब मां घर लौटी तो उसने बच्चे को टब में देखा और रो पड़ी। लिहाजा परिजन व परिजन बच्ची को तत्काल इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले गए। वहां से डॉक्टर ने 108 को फोन किया और बच्ची को इलाज के लिए सिविल अस्पताल ले जाने की बात कहकर सिविल अस्पताल ले गए. जहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया।

बच्ची की मौत से परिवार में मातम पसरा

खेलते समय पानी के टब में गिरने से बच्चे की मौत हो गई। बच्ची की मौत से परिवार सदमे में है। बच्ची की मां अपनी लाडली बेटी की अचानक हुई मौत से उबर नहीं पा रही है. बच्ची की मौत से परिवार में मातम पसरा है। घटना के बाद से मां के आंसू नहीं रुक रहे हैं।

लिंबायत पुलिस में आकस्मिक मौत का अपराध हुआ

लिंबायत पुलिस को सूचना मिली कि एक साल की बच्ची की पानी में गिरने से मौत हो गई है। बच्ची की मौत के बाद पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की है।

Tags: Surat