सूरत : सावधान! गुप्त-दान करने की आड़ में जेवर चुराने वाला ठग शहर में सक्रिय है, जानिये आखिर ये सबकुछ करता कैसे है!

सूरत : सावधान! गुप्त-दान करने की आड़ में जेवर चुराने वाला ठग शहर में सक्रिय है, जानिये आखिर ये सबकुछ करता कैसे है!

सरोली की वृद्धा को गुप्त दान लेना पड़ा मंहगा, सोने की चेन ऐंठ ले गया भेजाबाज

 लंबंनुमान रोड इलाके में कर्मकांडी ब्राह्मण के घर गुप्तदान देने की बात कहकर हिंदी भाषी शख्स ने साढ़े पांच लाख के जेवर चुरा लिए। वह मामला अभी भी अनसुलझा है। वहीं हिंदी भाषी व्यक्ति ने सारोली इलाके में रहने वाली वृद्धा को दान दिलाने के बहाने जलाराम मंदिर में ध्यान में बैठाकर  ढाई तोला सोने की चेन और दान के पैसे लेकर फरार हो जाने की घटना प्रकाश में आई है। इस प्रकार गुप्त दान के नाम पर शहर में लोगों के सोने के आभूषण चुराने वाले भेजाबाजों ने पुलिस की आंखों में धूल झोंक रहे हैं। 

मान्यता पूरी होने पर मंदिर में दान देना चाहता था

केयूर पटेल सरोली इलाके में जलाराम मंदिर का प्रबंधन करते हैं। इस बीच 7 जनवरी को सुबह 8:30 बजे एक अज्ञात 30 वर्षीय हिंदी भाषी व्यक्ति मान्यता पूरी होने पर मंदिर में दान देना चाहता था। इसके बाद उसकी मां रासलीलाबेन पटेल अज्ञात को मंदिर ले गई। जहां वृद्धा के सामने गुप्त दान की राशि करीब  20000 से ज्यादा के 500 के नोटों की बंडल रखी थी। उसके बाद हिंदी भाषी व्यक्ति ने मंदिर के गर्भ गृह में एक सोने की वस्तु रख दी और पटेल से दान की राशि देने को कहा, जिसके कारण वृद्धा का मानना ​​था दान राशि मंदिर में जमा की गई है, तो वह उसने अपने गले से सोने की ढाई तोला वजन वाली चेन उतार कर रखा दिया। 

 सोने की चेन और नोट लेकर फरार हो गया

इसी बीच हिन्दी भाषी ने वृद्ध से आंखें बंद करने को कहा और सोने की चेन और नोट लेकर मंदिर से भाग गया। जब वृद्धा रासलीलाबेन आंख खोली तो पता चला कि वह शख्स सोने की चेन और नोट लेकर फरार हो गया है। इस घटना को लेकर केयूर पटेल ने सरोली पुलिस से संपर्क किया।  

 

Tags: Surat