सूरत : एसओजी पुलिस ने अवैध ई-सिगरेट विक्रेता को दबोचा

सूरत : एसओजी पुलिस ने अवैध ई-सिगरेट विक्रेता को दबोचा

ई-सिगरेट बेचने वाले के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई,  अवैध मादक पदार्थ की मात्रा के साथ दुकानदार को दबोचा

एसओजी पुलिस ने वेसू क्षेत्र में पान के गल्ला में छापेमारी कर 19 हजार 175 रुपये कीमत के ई-सिगरेट व नशीले कागज व लाठियां बरामद कर दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया है।  साथ ही इस घटना में दुकानदार को ई-सिगरेट की मात्रा देने वाले इसम को भी पुलिस ने 60 हजार की ई-सिगरेट के साथ पकड़ा है।

अवैध ई-सिगरेट और नशीले पदार्थों की बिक्री के खिलाफ कार्रवाई

सूरत शहर में नो ड्रग्स अभियान सूरत पुलिस द्वारा शुरू किया गया है। जिसमें नशीली दवाओं का कारोबार करने पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है। इस दौरान सूरत पुलिस कमिश्नर के ध्यान में आया कि शहर में कुछ पान के गल्ला और कुछ तम्बाकू उत्पादों के थोक विक्रेताओं द्वारा बिना भारतीय स्वास्थ्य चेतावनी वाली ई-सिगरेट और ई-हुक्का की बिक्री की जा रही है। इसलिए ऐसे फुटकर विक्रेता व थोक विक्रेता व दुकानदारों को पता कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

अवैध रूप से बिक्री कर रहे व्यवसायी को पकड़ा 

इसी बीच गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए एसओजी पुलिस ने वेसू इलाके में विजय पान की दुकान पर छापा मारा और जांच के दौरान दुकान से 18 ई-सिगरेट और नशीले कागजात व लाठियां बरामद की गई थी। साथ ही यह भी पता चला कि यह रकम दुकानदार को रांदेर के रहने वाले तैय्यब नाम के शख्स ने दी थी। लिहाजा पुलिस ने उसे वॉन्टेड घोषित कर दिया।

रांदेर से एक कारोबारी को भी गिरफ्तार किया 

इस दौरान सूचना के आधार पर एसओजी पुलिस ने रांदेर में  जिलानी पुल के पास लकी पान में छापेमारी कर तैयब इकबाल भाईजी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसकी दुकान से 60,600 रुपये मूल्य की 59 ई-सिगरेट की एक खेप भी जब्त की है। आरोपी के खिलाफ रांदेर थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

Tags: Surat