सूरत : एक वकील ने प्रति दिन 5000 रू किराये पर जुआरियों को कार्यालय सौंप दिया था! वकिल सहित सात गिरफ्तार

सूरत : एक वकील ने प्रति दिन 5000 रू किराये पर जुआरियों को कार्यालय सौंप दिया था! वकिल सहित सात गिरफ्तार

पुलिस ने छापे के दौरान शराब बरामद की

सूरत के वराछा इलाके का एक वकील प्रति दिन 5 हजार रुपये के  एवज में अपना कार्यालय किराये पर दे दिया। सूरत पुलिस ने इस मामले में वकील समेत 7 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है।

7 जुआरियों को गिरफ्तार किया

कापोद्रा पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मोटा वराछा के रिवर हेवन निवासी प्रशांत कुमार धर्मेशभाई पटेल वकील हैं। उनका कार्यालय कापोद्रा कृष्णा इंडस्ट्रीज में स्थित है। मंगलवार को 3 जनवरी की शाम को पुलिस ने उक्त कार्यालय में चल रहे जुआ के अड्डे पर छापेमारी की। आरोपी प्रशांत कुमार पटेल सहित सात लोगों को गिरफ्तार कर मौके से 10 मोबाइल, 2 टीवी सहित नकद व शराब सहित अन्य सामग्री बरामद कर कुल 3.04 लाख की कीमत जब्त की है। पुलिस ने कल जुए के अड्डे पर छापा मारा और वकील सहित 7 जुआरियों को गिरफ्तार किया। वकील ने अपना ऑफिस जुआरियों को 5 हजार रुपये रोजाना के किराए पर दे दिया था। 

वकील ने 5 हजार प्रति दिन किराए पर दिया था अपना कार्यालय

पुलिस ने कहा कि प्रशांत कुमार ने वांछित आरोपी राहुल बोरडा, भावीन उर्फ ​​बाडो नाकरानी और रौनक उर्फ ​​परी को जुए का अड्डा चलाने के लिए अपना कार्यालय किराए पर दे दिया था और उनसे किराए के रूप में प्रतिदिन 5 हजार की उगाही कर रहा था। सभी आरोपियों के खिलाफ जुआ अधिनियम की धारा के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की गई है।

जुआ के अड्डे से विदेशी शराब भी जब्त 

कापोद्रा थाना के पीएसआई पीजी डावरा ने बताया कि जुआरियों की गिरफ्तारी के साथ ही कार्यालय के अंदर तलाशी ली गयी। तलाशी के दौरान अंदर एक कमरा बनाया गया था  उसमें से भारी मात्रा में देशी-विदेशी ब्रांड की शराब की बोतलें मिलीं। आगे पता चला कि वांछित अभियुक्तों ने पीने के लिए शराब खरीदी थी और कमरे में रख दी थी।

Tags: Surat