सूरत : रांदेर जोन में 24 घंटे जलापूर्ति योजना शुरू होने से पहले ही विवाद

सूरत : रांदेर जोन में 24 घंटे जलापूर्ति योजना शुरू होने से पहले ही विवाद

पाल में नगर पालिका ने फार्म का वितरण या सर्वे नहीं किया, बल्कि सोसायटी को सीधे कनेक्शन काटने का नोटिस दिया 

सूरत नगर पालिका द्वारा 24 घंटे पानी की योजना शुरू की गई है जिसमें वराछा क्षेत्र में इस योजना का विरोध कम नहीं हुआ है। पाल क्षेत्र में 24 घंटे जल योजना शुरू करने के लिए फार्म नहीं बांटे गए हैं और दूसरी ओर नगर पालिका का हाइड्रोलिक विभाग नल कनेक्शन को अवैध बताकर लोगों को नोटिस जारी कर रहा है।

पाल क्षेत्र की ज्ञानसागर सोसायटी को मिला नगर निगम का नोटिस

सूरत नगर पालिका के रांदेर जोन इलाके में पाल की ज्ञान सागर सोसाइटी को हाइड्रोलिक विभाग द्वारा मिला नोटिस लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है। इसके अलावा अन्य सोसायटी के लोगों को भी इसी तरह के नोटिस मिले हैं, जिसमें कहा गया है कि सोसायटी ने 24 घंटे पानी योजना के फार्म नगर पालिका को नहीं लौटाए हैं और सोसायटी 24 घंटे पानी योजना के लिए सहयोग नहीं कर रही है। इसके अलावा सोसायटी के निवासियों को भी अवैध नल कनेक्शन काटने की चेतावनी दी गई है। इस नोटिस से स्थानीय लोगों में काफी रोष है।

सोसायटी में ना फोर्म बांटे ना सर्वे हुआ

इस नोटिस के बाद समाज के लोगों का आक्रोश है कि उनकी सोसायटी में आज तक जलापूर्ति योजना के तहत न तो सर्वे हुआ है और न ही फार्म का वितरण हुआ है, फिर भी नगर निगम द्वारा नोटिस जारी करना ठीक नहीं है। सोसायटी के अध्यक्ष का कहना है कि पिछले एक साल से आज तक इस सोसायटी में जल आपूर्ति योजना के तहत ठेकेदार द्वारा कोई सर्वे नहीं किया गया है और न ही कोई फार्म बांटा गया है।

Tags: Surat