सूरत : 2023 का अनोखा स्वागत,  युवाओं ने रक्तदान करके नया साल सेलिब्रेट किया

सूरत : 2023 का अनोखा स्वागत,  युवाओं ने रक्तदान करके नया साल सेलिब्रेट किया

रक्तदान एक महान दान है, युवाओं ने रक्तदान कर नए साल की शुरुआत की

सूरतवासी हर बार त्योहार को अनोखे तरीके से मनाने के लिए जाने जाते हैं। कई युवाओं ने आधी रात को पाश्चात्य संस्कृति के रंग ओढ़कर नाच-गाकर वर्ष 2023 का स्वागत किया है। वहीं राष्ट्रीय भावना से सराबोर युवाओं की एक टोली द्वारा महादान के संदेश को अर्थ देते हुए रक्तदान कर वर्ष 2023 का स्वागत किया है। साथ ही शहर में 2023 का पहला रक्तदाता होने पर गर्व भी व्यक्त किया।

रक्तदान समय की मांग है

रक्तदाताओं कल्पेशभाई वाघानी, प्रशांत बोरडा और सागर भादानी सहित युवाओं ने कहा कि मनुष्य आज प्रयोगशाला में सब कुछ बना सकता है लेकिन खून नहीं बना सकता। जबकि थैलेसीमिया से पीड़ित कई लोगों को इलाज या ऑपरेशन के दौरान खून की जरूरत पड़ती है। इसलिए ब्लड बैंक में हम समय-समय पर रक्तदान करते हैं। लेकिन एक नेक राष्ट्र तभी होगा जब समाज मजबूत होगा। हम इस भावना के साथ रक्तदान कर कुछ गर्व की भावना व्यक्त कर रहे हैं।

एक सच्चे अर्थ में नए साल का उत्सव मनाया

कल्पेश वाघानी ने कहा, "रक्तदान एक बहुत ही नेक कार्य है और हमारी समृद्ध संस्कृति और सेवा और सहयोग की परंपरा को देखते हुए, मैं सभी नागरिकों से अनुरोध करता हूं कि वे आगे आएं और राष्ट्रव्यापी महा स्वैच्छिक रक्तदान अभियान - रक्तदान अमृत महोत्सव के तहत स्वेच्छा से रक्तदान करें।"

Tags: Surat