सूरत : एक चोर को दूसरे चोर ने लूट लिया, किराने की दुकान से चोरी कर निकले चोर को लूटा

सूरत : एक चोर को दूसरे चोर ने लूट लिया, किराने की दुकान से चोरी कर निकले चोर को लूटा

गुजराती में एक कहावत है, 'सांप के घर सांप', इसे बयां करने वाली एक घटना सूरत में सामने आई है। लिंबायत इलाके में स्थित एक किराना दुकान में चोरी की घटना सामने आई। चोर ने मुंह पर अपनी ही टी-शर्ट बांधी और दुकान से बेखौफ होकर चोरी की थी। दुकान में लगे सीसीटीवी में तस्कर कैद हो गया। लेकिन चोरी कर दुकान से जैसे चोर बाहर आया तो उसे बाहर लूटेरों से सामना हो गया। लुटेरों ने 70 हजार की चोरी की रकम लेकर फरार हो गए यह पूरी घटना भी दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

कैश चोरी कर बाहर आए चोर को दूसरे चोर ने पकड़ लिया

सूरत के लिंबायत में प्रतापनगर के पास रहने वाले नूर मोहम्मद जान मोहम्मद शेख की लिंबायत शुगरानगर के पास किराना की दुकान है। गत 27 दिसंबर को देर रात तस्करों ने उनकी दुकान को निशाना बनाया था जिसमें तस्कर दुकान का शटर उठाकर दुकान में घुस गया। दुकान से 70 हजार कैश लूट कर फरार हो गए। हैरानी की बात यह है कि चोर अभी  चोरी कर दुकान से बाहर निकलने के लिए शटर उठाता है, तो दुकान के बाहर दुसरे चोर उससे चोरी का पैसा लूट लेते है। 

पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया

 दुकान में चोरी की बात जानकर दुकान मालिक ने वहां लगे सीसीटीवी कैमरों को चेक किया। जिसमें रात करीब 4 बजे तीन लोगों ने उनकी दुकान को निशाना बनाया। सीसीटीवी में साफ दिख रहा है कि चोर शटर उठाकर बाहर आ रहा है, दूसरा चोर उसे हथियार दिखाकर जेब में रखे कैश ले जाता है।

हथियार दिखाकर डकैती की गई

जैसे ही चोर दुकान से चोरी करके निकला तो दुकाने के बाहर एक और लुटेरा वहां आ गया। उसने चोर को कोई हथियार दिखाया और चोरी की संपत्ति जो लगभग 70 हजार थी, ले गया।

बैंक में जमा करना था कैश : मालिक

दुकान मालिक नूर मोहम्मद जान मोहम्मद शेख ने बताया कि तस्करों ने दुकान में बैंक में जमा कराने के लिए रखी 70 हजार की नकदी चुरा ली और फरार हो गये। दो लोग दुकान के बाहर थे और एक व्यक्ति दुकान में घुसकर चोरी करते कैमरे में कैद हो गया। इस पूरे मामले को लेकर लिंबायत थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। हमारी मांग है कि पुलिस आरोपी को जल्द गिरफ्तार करे।

Tags: Surat