गुजरात :  पीएम मोदी के गृहनगर में होगा हीराबा की प्रार्थना सभा का आयोजन, जानें कार्यक्रम 

गुजरात :  पीएम मोदी के गृहनगर में होगा हीराबा की प्रार्थना सभा का आयोजन, जानें कार्यक्रम 

वडनगर में रविवार को सुबह 9 से दोपहर 12 बजे तक प्रार्थना सभा

शतायु वर्ष में प्रवेश कर चुकीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बा का शुक्रवार तड़के निधन हो गया। उनके निधन पर देश भर के प्रमुख नेताओं और जानी-मानी हस्तियों समेत लोगों ने दुख जताया। उधर, उनके गृहनगर वडनगर में भी लोग शोक मना रहे हैं।

जानकरी के अनुसार हीरा बा के निधन पर वडनगर में प्रार्थना सभा का आयोजन किया जाएगा। रविवार सुबह 9 से 12 बजे तक प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया है। वडनगर में ही सुबह 9 बजे बैठक भी होनी है।  इसके अलावा अन्य सांसारिक गतिविधियों को भी वहां कराने का निर्णय लिया गया है। वहीं एशिया के सबसे बड़े मार्केट यार्ड में व्यापारियों ने भी शुक्रवार को कामकाज बंद रख कर शोक मनाया। उनके गृहनगर वडनगर में व्यापारी तीन दिन का बंद रखकर श्रद्धांजलि देंगे।

उंझा यार्ड की सभी पेढ़ियां बंद रही

उत्तर गुजरात के ऊंझा व्यापारियों ने शुक्रवार को मंडी प्रांगण में काम काज बंद रखा। बाजार में शोक जारी करने पर सभी यार्ड के फर्मों को बंद रखना पड़ा है। सभी व्यापारियों, किसानों और यार्ड ने प्रधानमंत्री की मां हीरा बा को श्रद्धांजलि दी है। उधर अंबाजी मंदिर में भी हीरा बा के निधन के बाद शांति पाठ किया गया।

वडनगर में भी व्यापारियों ने स्वतः बंद रखा

पीएम मोदी के गृहनगर वडनगर में शुक्रवार को व्यापारियों ने स्वत: बंद रखा। वडनगर ट्रेडर्स एसोसिएशन ने स्वैच्छिक बंद का अवलोकन कर श्रद्धांजलि अर्पित की है। हीराबा की मौत के बाद वडनगर के लोग भी शोक में हैं। व्यापारियों ने शुक्रवार को घोषणा की थी कि प्रधानमंत्री की माता के निधन के कारण शुक्रवार, शनिवार और रविवार को शहर के सभी व्यापारी बंद रहेंगे। इस दुखद अवसर पर समस्त नगर वासी गहरा दुख की अनुभूति कर रहे हैं।

Tags: Vadnagar